अक्षरा, बिड़ला परिवार को भेजेगी लीगल नोटिस…

अक्षरा, बिड़ला परिवार को भेजेगी लीगल नोटिस…

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कहानी में अब कोर्ट-कचहरी की एंट्री हो गई है। दरअसल, आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मंजरी सुबह-सुबह गोयनका हाउस जाएगी और अक्षरा को धमकी देगी। अक्षरा घबरा जाएगी। इससे पहले की मंजरी कोई लीगल एक्शन ले अक्षरा ही बिड़ला परिवार के खिलाफ कोर्ट केस फाइल कर देगी। वह अभिमन्यु को कोर्ट में घसीटेगी। पढ़िए आज आने वाले एपिसोड का रिटन अपडेट। 

अक्षरा-अभिमन्यु को एक करने की बात कहेगी शैफाली
एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि तमाशा करने के बाद जब मंजरी बिड़ला हाउस लौटेगी तब शैफाली उससे बात करेगी। वह मंजरी के सामने एक बार फिर अक्षरा और अभिमन्यु को एक करने की बात करेगी। वह कहेगी, ‘दोनों को अलग हुए छह साल हो गए हैं लेकिन, अब भी दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे नहीं बढ़ पाए हैं। इस बात का कोई तो कारण होगा। अक्षरा और अभिमन्यु को एक हो जाना चाहिए अब तो दोनों का एक बेटा भी है।’ शैफाली  की ये बात आरोही सुन लेगी। वह शैफाली पर भड़क जाएगी। शैफाली उसे समझाने की कोशिश लेकिन, वह शैफाली की एक बात नहीं सुनेगी।

मंजरी के खिलाफ ये कदम उठाएगी अक्षरा
अगले दिन अभिमन्यु सुबह-सुबह  गोयनका हाउस पहुंचेगा। वह अभीर के टेस्ट करने से पहले अक्षरा को एक डॉक्यूमेंट पर साइन करने के लिए कहेगा। जब अक्षरा साइन करने के लिए पेपर्स उठाएगी तभी मंजरी आकर उससे पेपर्स छिन लेगी। वह कहेगी कि इन पेपर्स पर तो अभीर को कोई भी अपना साइन कर सकता है न तो फिर उसकी दादी साइन करेगी। लेकिन, तमाशा तब होगा जब अक्षरा, मंजरी से पेपर्स लेगी और उसकी साइन को काटकर अपनी साइन कर लेगी। अक्षरा की यह हरकत देख मंजरी भड़क जाएगी। वह सबके सामने अक्षरा को धमकी देगी। मंजरी कहेगी कि वह अपने पोते को पाने के लिए सबको कोर्ट में घसीटेगी। 

मंजरी को समझाने की कोशिश करेगा अभिमन्यु
एक तरफ, कस्टडी के बात सुनकर अक्षरा परेशान हो जाएगी। वह अपने कमरे में जाकर लॉ की पढ़ाई करने लगेगी। वहीं दूसरी तरफ, अभिमन्यु भी घबरा जाएगा। वह मंजरी से बात करने की कोशिश करेगा। वह उसे समझाएगा कि कस्टडी केस की वजह से अभीर और रूही दोनों बच्चों पर असर पड़ेगा। लेकिन, मंजरी नहीं मानेगी। हालांकि, अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया जाएगा कि मंजरी से पहले अक्षरा ही अभिमन्यु को लीगल नोटिस भेज देती है।

E-Magazine