सलमान खान सेट पर लड़कियों के लिए बनाया था ये रूल, जानें क्या

श्वेता तिवारी की बेटी पलक अपने फिल्मी डेब्यू से पहले ही चर्चाओं में आ चुकी हैं। वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से एक्टिंग में कदम रख रही हैं। पलक ने महेश मांजरेकर की फिल्म अंतिम में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था। फिल्म में सलमान खान भी थे। अब पलक ने सलमान साथ काम करने का अनुभव साझा किा है। श्वेता की बेटी ने बताया कि सलमान ने सेट पर लड़कियों के कपड़े पहनने की एक गाइडलाइन बना रखी थी। उन्हें डीप नेकलाइन पहनना मना था। पलक ने इसकी वजह भी बताई।

लड़कियों के कपड़ों का नियम
फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर आ चुका है। इसे काफी पसंद किया गया। फिल्म में पलक तिवारी, शहनाज गिल, राघव जुयाल सलमान खान के साथ लोगों को एंटरटेन करेंगे। सिद्धार्थ कनन के शो पर पलक ने बताया कि अंतिम के सेट पर लड़कियों के लिए कपड़े पहनने का एक रूल था। पलक बताती हैं, जब मैं सलमान सर के साथ अंतिम में असिस्टेंट डायरेक्टर थी, मुझे नहीं लगता कि ज्यादा लोगों को यह बात पता है, सलमान सर का रूल था कि किसी भी लड़की की नेकलाइन लो नहीं होनी चाहिए। सभी लड़कियां अच्छी लड़कियों की तरह पूरी ढंकी होनी चाहिए। 

श्वेता तिवारी रह गई थीं दंग
पलक बताती हैं, मेरी मॉम ने मुझे देखा, मैंने प्रॉपर शर्ट-जॉगर्स पहनर रखे थे और पूरी कवर्ड थी। वह बोलीं, कहां जा रही हो? इतनी अच्छी तरह से कपड़े कैसे पहने हैं? मैंने जवाब दिया सलमान सर के सेट पर। वह बोलीं, वाह, गुड। 

क्यों बनाया था सलमान ने नियम
पलक से पूछा गया कि सलमान के सेट पर ऐसे नियम क्यों हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया, वह ट्रडिशनलिस्ट हैं, बेशक वह बोलते थे कि जो पहनना है पहनो, लेकिन उनका ऐसा रहता था कि मेरी लड़कियां हमेशा प्रोटेक्टेड रहनी चाहिए। अगर आसपास ऐसे आदमी हैं जिन्हें वे पर्सनली नहीं जानतीं, यह उनकी पर्सनल जगह तो थी नहीं जो वह सब पर भरोसा करते हों, उनका सोचना है कि लड़कियां हमेशा सेफ रहनी चाहिए। 

E-Magazine