पलक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान और फिल्म को लेकर किया रिएक्ट…

सलमान को बताया पिता की तरह…
पलक तिवारी सोशल मीडिया स्टार हैं और किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक पलक ने फिल्म और सलमान के लिए कहा,’मुझे लगा था कि उनके (सलमान) साथ एक ही सेट पर मौजूद होना शायद काफी मुश्किल होगा, और मैं हमेशा नर्वस ही रहूंगी। लेकिन वो तो सेट पर एक पिता की तरह होते थे। वो इस बात का पूरा ध्यान रखते थे कि हम सभी का पूरा ख्याल रखा जाए और साथ ही हमारी डाइट भी जारी रहे।’

पलक का सिजलिंग अंदाज
पलक तिवारी, मां श्वेता तिवारी की तरह ही खूबसूरत है और स्टाइल में मां से भी एक कदम आगे हैं। पलक इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। पलक के फोटोज-वीडियोज में उनका अलग अलग अंदाज देखने को मिलता है। कभी पलक काफी देसी अंदाज में नजर आती हैं, तो कभी उनके स्वैग से बोल्डनेस झलकती है। पलक के इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

कब रिलीज होगी किसी का भाई किसी की जान
बता दें कि सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन “किसी का भाई किसी की जान “, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और उससे पहले फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं।