अपनी इस हरकत के वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आई अनन्या पांडे…

अनन्या पांडे की कजन अलाना की शादी 16 मार्च को है। उनकी मेहंदी सेरिमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। फंक्शन में अनन्या काफी प्रिटी दिख रही थीं। उन्होंने पैप्स को पोज भी दिए हालांकि एक तस्वीर पर उनको ट्रोल किया जा रहा है। इस तस्वीर में अनन्या फंक्शन के बीच सिगरेट पीती नजर आ रही हैं। फोटो अलाना के होने वाले पति आइवर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी। हालांकि कुछ देर बाद तस्वीर हटा ली गई। लेकिन तब तक कुछ लोग स्क्रीनशॉट्स ले चुके थे।

पहुंचे हैं विदेशी मेहमान
अनन्या पांडे की बहन अलाना की वेडिंग सेरिमनीज चल रही हैं। इनमें कई विदेशी मेहमान पहुंचे हैं जिन्हें भारत और मुंबई पसंद आ रहा है। कई फोटोज और वीडियोज वायरल हैं। इस बीच अनन्या की एक ऐसी तस्वीर सर्कुलेट हो रही है जिस पर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। फोटो में अनन्या सिगरेट पीती दिखाई दे रही हैं। Reddit पर एक यूजर ने फोटो शेयर की तो कई नेगेटिव कमेंट्स मिले। 

लोगों ने जमकर किया ट्रोल
एक यूजर ने लिखा है, बड़ी हैरानी की बात है क्योंकि अनन्या पांडे बहुत हेल्थ कॉन्शस लगती है। शायद अपनी भूख कम करने के लिए ऐसा करती है। हो सकता है वजन कम करने के लिए? एक ने लिखा है, मेरी अनन्या ऐसी नहीं हो सकती। एक कमेंट है, दिमाग तो है नहीं इन लोगों के पास बस कूल दिखना है। एक यूजर का कमेंट है, मैं बहुत हैरान हूं, यह रिमाइंडर है कि जो चीज जैसी दिखती है वैसी होती नहीं है। 

पेरेंट्स के साथ पहुंची थी अनन्या
अनन्या फंक्शन में अपनी मां भावना पांडे के साथ पहुंची थीं। उनके पिता चंकी पांडे ने भी फोटोग्राफर्स को पोज दिए थे। अलाना अनन्या की कजन हैं। वह लंबे वक्त से आइवर के साथ रिलेशनशिप में हैं और लिव-इन में रह रही थीं। 16 मार्च को दोनों की शादी है। 

E-Magazine