रकुल प्रीत सिंह ने वर्कआउट करते हुए शेयर की तस्वीरें, कहा- 'स्ट्रगल असली है'

मुंबई, 28 जून (आईएएनएस)। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को दिल जीने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं। उनके जैसा फिगर और खूबसूरती पाने की ख्वाहिश हर लड़की रखती है। वह फिट रहने के लिए हेल्दी डाइट और स्ट्रिक्ट वर्कआउट को फॉलो करती हैं। रकुल सोशल मीडिया पर अक्सर वर्कआउट के पोस्ट शेयर करती रहती हैं।  

इस कड़ी में रकुल ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी स्ट्रेंथ ट्रेनिंग की तस्वीरें शेयर की और कहा, ‘स्ट्रगल रियल है और स्ट्रगल के बाद मिलने वाले फायदे भी बहुत बड़ी चीज है।’

लुक की बात करें तो, वह ब्लैक टैंक टॉप और मैचिंग लेगिंग में वर्कआउट करते हुए दिख रही हैं।

तस्वीरों में वह वेट पुलिंग और स्ट्रेचिंग करती नजर आ रही हैं।

इस पोस्ट को कुछ ही मिनटों में एक लाख से ज्यादा लाइक मिले। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अनन्या पांडे ने कमेंट में हार्ट इमोजी शेयर किया।

एक फैन ने पोस्ट पर ‘थलाइवी’ कमेंट किया, तो दूसरे यूजर ने लिखा, “स्ट्रांग गर्ल”

रकुल के करियर पर नजर डालें, तो उन्होंने 2009 में कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से एक्टिंग शुरू की, जो सेल्वाराघवन की ‘7जी रेनबो कॉलोनी’ की रीमेक थी। इस फिल्म से एक्टर जग्गेश के बेटों गुरुराज और यतिराज ने भी डेब्यू किया था।

इसके बाद उन्होंने ‘केराटम’, ‘वेंकटाद्री एक्सप्रेस’, ‘रफ’, ‘लौक्यम’, ‘करंट थीगा’, ‘ब्रूस ली’, ‘नन्नाकु प्रेमथो’, ‘ध्रुव’ और ‘जया जानकी नायक’ जैसी तेलुगु फिल्मों में काम किया।

रकुल ने तमिल फिल्मों में भी अपना सिक्का जमाया। वह ‘थदैयारा थाक्का’, ‘पुथागम’, ‘येन्नामो येधो’, ‘थीरन अधिगारम ओन्ड्रू’ और ‘बू’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रहीं।

रकुल ने साल 2014 के दौरान फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद वह ‘रनवे’, ‘थैंक गॉड’, ‘दे दे प्यार दे दे’, ‘शिमला मिर्ची’, ‘अटैक पार्ट-1’, ‘रनवे-34’, ‘डॉक्टर जी’, ‘कट्टपुतली’, ‘छतरीवाली’ और ‘थैंकगॉड’ में दिखीं।

वह जल्द ही फिल्म ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ और कमल हासन के साथ ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगी।

रकुल ने अभिनेता-फिल्म निर्माता जैकी भगनानी से 21 फरवरी, 2024 को शादी की।

–आईएएनएस

पीके/सीबीटी

E-Magazine