पीएम मोदी की आज मेरठ में चुनावी रैली, जयंत, राजभर रहेंगे मौजूद

[ad_1]

मेरठ, 31 मार्च (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मेरठ में चुनावी रैली करेंगे। लोकसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद पीएम की यह पहली रैली होगी। पीएम मोदी और सीएम योगी के साथ मंच पर जयंत चौधरी नजर आएंगे। 2014, 2019 के बाद ये तीसरा मौका है, जब वो वेस्ट यूपी से यूपी से चुनाव प्रचार की शुरुआत कर रहे हैं।

अनुमान है कि पीएम को सुनने के लिए 2 लाख लोग पहुंचेंगे। भाजपा ने रैली को भारत रत्न चौधरी चरण सिंह गौरव समारोह नाम दिया है। मंच पर मोदी के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, क्षेत्रीय अध्यक्ष सहित लक्ष्मीकांत वाजपेयी होंगे। इसके अलावा सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर, निषाद पार्टी के संजय निषाद और अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल भी होंगी।

5 लोकसभा सीटों के 23 विधायकों सहित अन्य संगठन नेता भी मौजूद रहेंगे।

बीजेपी ने मेरठ से अरुण गोविल, मुजफ्फरनगर से डॉ संजीव बालियान, कैराना से प्रदीप चौधरी को चुनावी मैदान उतारा है। पीएम मोदी रैली से इन्हीं 5 लोकसभा सीटों को साधेंगे।

मिशन 2024 को साधने में जुटी भाजपा ने प्रधानमंत्री के बहाने ऐसा मंच सजाया है, जहां से पिछड़ा और अति पिछड़ा वोटों की गठरी को और कसा जा सके। मंच पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के होने से पश्चिम यूपी का सैनी वोट सधेगा। वहीं, केंद्रीय अनुप्रिया पटेल, ओम प्रकाश राजभर और संजय निषाद के जरिए पूर्वांचल तक के पिछड़ों को साधने को कोशिश होगी।

–आईएएनएस

एसकेपी/

[ad_2]

E-Magazine