पीएम का दौरा- गोरखपुर एयरपोर्ट पर दस मिनट रुकेंगे पीएम मोदी

पीएम का दौरा- गोरखपुर एयरपोर्ट पर दस मिनट रुकेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को बेतिया, बिहार जाने के लिए कुशीनगर एयरपोर्ट पर आएंगे। एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं से मुलाकात करेंगे। वापसी में प्रधानमंत्री गोरखपुर एयरपोर्ट पर आएंगे, जहां जनप्रतिनिधि और भाजपा नेता उनका स्वागत करेंगे। कुशीनगर और गोरखपुर एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छह मार्च को दोपहर 2:40 बजे कुशीनगर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। 20 मिनट तक रुकेंगे, इस दौरान कुशीनगर के जनप्रतिनिधियों से मिलेंगे। इसके बाद हेलीकाॅप्टर से बेतिया, बिहार रवाना हो जाएंगे। वापसी में प्रधानमंत्री शाम 5:45 बजे हेलीकाॅप्टर से गोरखपुर एयरपोर्ट आएंगे और यहां जनप्रतिनिधियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिलेंगे।

पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने बताया कि एयरपोर्ट पर स्वागत के लिए 40 लोगों के नामों की सूची प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजी गई है। बृहस्पतिवार को सूची फाइनल होकर आएगी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री से मिलने के लिए सभी लोग उत्साहित हैं।

एम्स समेत चार सेफ हाऊस बनेंगे, एक मोबाइल टीम भी रहेगी
गोरखपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एयरपोर्ट पर पांच मिनट रुकेंगे। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की तरफ से 30 से अधिक डॉक्टरों के साथ पैरामेडिकल स्टॉफ की ड्यूटी लगाई जा रही है। इसके अलावा चार सेफ हाउस और एक मोबाइल टीम भी रहेगी। ये सेफ हाऊस एयरपोर्ट, एम्स, बीआरडी मेडिकल काॅलेज और एयरफोर्स हॉस्पिटल में बनाए गए हैं। एक टीम एडवांस लाइफ सपोर्ट (एएलएस) एंबुलेंस के साथ तैयार रहेगी।

E-Magazine