सीएम योगी ने सिलेंडर फटने से हुए हादसे का लिया संज्ञान

सीएम योगी ने सिलेंडर फटने से हुए हादसे का लिया संज्ञान

लखनऊ के काकोरी में बीती रात हुए दर्दनाक हादसे पर अब मुख्यमंत्री योगी की प्रतिक्रिया सामने आई है। बुधवार यानी 6 मार्च को CM योगी ने जनपद लखनऊ के काकोरी में सिलिंडर फटने से हुए हादसे का संज्ञान लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए पुलिस के लिए भी दिशानिर्देश जारी किया है।

CM योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

गौरतलब है कि, कल रात करीब 10:30 बजे लखनऊ में स्थित हाता हजरत साहब कस्बा काकोरी में रहने वाले मुशीर के घर में शॉर्ट सर्किट की वजह से दो सिलेंडरों में ब्लास्ट हुआ था। इस ब्लास्ट के कारण कुल 9 लोग घायल हो गए थे। जिन्हें इलाज हेतु ट्रामा सेंटर ले गया ले जाया गया जहां इलाज के दौरान पांच लोगों की मृत्यु हो गयी। वहीं 4 लोग अभी भी घायल बताए जा रहे हैं, जिनका इलाज जारी है। सूत्रों के अनुसार मुशीर अली जरदोजी का काम करने के साथ साथ पटाखों के भी कारोबारी है।

E-Magazine