नेशनल हाईवे पर किसानों का ट्रैक्टर मार्च, अलर्ट मोड पर पुलिस

नेशनल हाईवे पर किसानों का ट्रैक्टर मार्च, अलर्ट मोड पर पुलिस

किसान अपनी मांगों को लेकर एक बार फिर से सड़कों पर हैं.एमएसपी समेत अपनी कई मांगों को लेकर किसान ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे. दिल्ली,हरियाणा, यूपी के कई हिस्सों में किसानों का ट्रैक्टर मार्च निकलेगा.

दिल्ली नेशनल हाईवे पर किसानों का ट्रैक्टर मार्च होगा. हरिद्वार से दिल्ली बॉर्डर तक ट्रैक्टरों की श्रृंखला होगी.11 बजे से दिल्ली-दून हाईवे पर ट्रैक्टर खड़े होने शुरू होंगे.नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है.एक लेन पर ट्रैक्टर होंगे, दूसरी लेन पर वन साइड ट्रैफिक. ट्रैक्टर मार्च से पब्लिक को नुकसान न हो, इसका ध्यान रखा जाएगा.

भारतीय किसान यूनियन टिकैत के आह्वान पर प्रदर्शन किया जा रहा है.हरियाणा-पंजाब बॉर्डर पर किसानों का समर्थन रोके गये. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किसानों के प्रदर्शन का आज 14वां दिन है.सड़कों पर किसान आ गए है. एक तरफ शंभू बॉर्डर पर किसान धरना प्रदर्शन कर रहे हैं तो दूसरी तरफ संयुक्त किसान मोर्चा ने देशभर में ट्रैक्टर मार्च निकालने का ऐलान किया है. दावा ये है कि राष्ट्रीय और स्टेट हाइवे पर सैकड़ों ट्रैक्टर उतरेंगे.इसके लिए नोएडा पुलिस ने पूरे इंतजाम कर लिए हैं.दूसरे राज्यों में जिले की पुलिस अलर्ट दिखाई दे रही है.

 

E-Magazine