सपा विधायकों के अयोध्या न जाने पर सतीश महाना का बड़ा बयान

सपा विधायकों के अयोध्या न जाने पर सतीश महाना का बड़ा बयान

आज मंत्री,विधायकों का काफिला अयोध्या के लिए रवाना हो गया है. विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के साथ भी मंत्री,विधायक रामलला के दर्शन करेंगे. परिवहन विभाग की लग्जरी बसों से अयोध्या के लिए सभी रवाना हुए है.

इसी बीच में रामलला के दर्शन को लेकर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने कहा कि देखिए हम सब लोग बहुत प्रसन्न हैं,एक उत्साह और परिवार के साथ रामलला के पास जा रहे है.ये बड़ी बात है कि एक साथ सभी लोग दर्शन के लिए जा रहे है. पीएम मोदी के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर बना है. हम लोग बहुत प्रसन्न है.

आगे उन्होंने विपक्षी दलों के बारे में बात करते हुए कहा कि सब लोग है यहां RLD के लोग है. राजा भैया है, बीएसपी के विधायक भी है.कांग्रेस के विधायक है. सभी पार्टियों को मैने निमंत्रण किया.विधानसभा अध्यक्ष होने के नाते मैने सबको निमंत्रण दिया. मैं सबको अपना समझता हूं…पर सब मुझे अपना समझते हैं कि ये उनपर निर्भर करता हैं. मुझे कल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मैं आपके बुलाने पर नहीं जाऊंगा.पर मैने उनको कहा था कि अगर आप मुझे बुलाएंगे तो, बुलावे पर जरुर जाउंगा.

E-Magazine