प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर साधु-संतों ने दी प्रतिक्रिया

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर साधु-संतों ने दी प्रतिक्रिया

अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम संपन्न होने के बाद 500 से अधिक समय से चला आ रहा संघर्ष पर पूर्ण विराम लग गया है। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा कि प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन बहुत सुंदर ढंग से हुआ उन्होंने बताया कि राम लला के दर्शन कल यानी 23 जनवरी से शुरू होंगे।

अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम संपन्न होने के बाद 500 से अधिक समय से चला आ रहा संघर्ष पर पूर्ण विराम लग गया है। पीएम मोदी ने सोमवार को राम मंदिर में रामलला का प्राण प्रतिष्ठा किया। इस समारोह में देश और विदेश से 7000 से अधिक लोग शामिल हुए। वहीं, प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पूरा होने के बाद कई साधु-संतों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कल से शुरू होंगे रामलला के दर्शन
श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने कहा कि प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन बहुत सुंदर ढंग से हुआ और बड़ी शांति से और विधि-विधान से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा संपन्न हुई। आचार्य सत्येन्द्र दास ने बताया कि राम लला के दर्शन कल यानी 23 जनवरी से शुरू होंगे।

राम सबके थे, हैं और रहेंगेः धीरेंद्र शास्त्री
बाबा बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद कहा कि भारत में नई ऊर्जा है। उन्होंने कहा कि देश में जल्द ही जातिवाद का जहर मिटेगा। शास्त्री ने कहा कि राम शबरी के थे, राम वाल्मिकी के थे, राम सबके हैं और राम सबके रहेंगे।

 

 

E-Magazine