अगर मुझे भगवान हनुमान की शक्ति मिल जाए तो भारत में बलात्कार नहीं होने दूंगा : तेजा सज्जा

अगर मुझे भगवान हनुमान की शक्ति मिल जाए तो भारत में बलात्कार नहीं होने दूंगा : तेजा सज्जा

नई दिल्ली, 9 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता तेजा सज्जा सुपरहीरो फिल्म ‘हनुमान’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कहा कि अगर मुझे भगवान हनुमान की शक्ति मिल जाए तो भारत में बलात्कार नहीं होने दूंगा।

तेजा फिल्म के प्रमोशन के लिए राष्ट्रीय राजधानी में हैं। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, तेजा ने भगवान हनुमान से शक्ति प्राप्त करने के बारे में अपने विचार साझा किए।

उन्होंने कहा, “अगर मुझे भगवान हनुमान की शक्ति मिल जाए तो मैं भारत में बलात्कार नहीं होने दूंगा।”

अभिनेता ने आगे कहा, “फिल्म में भगवान हनुमान ने मुझे ताकत दी है। फिल्म में अन्य चीजें भी हैं। इसे देखने के बाद आपको पता चल जाएगा। मुझे गति भी मिली है।”

फिल्म के वीएफएक्स के बारे में बोलते हुए, तेजा ने कहा, “यह लाइव एक्शन फिल्म है। प्रशांत वर्मा सर ने एक दुनिया बनाई है। लेकिन, यह वीएफएक्स ओरिएंटेड फिल्म नहीं है।”

29 वर्षीय अभिनेता ने कहा, “यह एक आम आदमी के बारे में कहानी है, जिसे भगवान से महाशक्तियां मिली हैं, और वह इसका उपयोग धर्म के लिए कैसे करता है, वह धार्मिकता के लिए कैसे खड़ा होता है, यही इस कहानी का विचार है।”

प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित और प्राइमशो एंटरटेनमेंट के तहत निरंजन रेड्डी कंडागाटला द्वारा निर्मित, फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राज दीपक शेट्टी और विनय राय भी हैं।

यह 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine