आज के युवाओं के साथ गहराई से मेल खाती है फिल्‍म 'खो गए हम कहां': सिद्धांत चतुवेर्दी

आज के युवाओं के साथ गहराई से मेल खाती है फिल्‍म 'खो गए हम कहां': सिद्धांत चतुवेर्दी

मुंबई, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह फिल्म आज के युवाओं के साथ गहराई से मेल खाती है और यह रिश्तों की जटिलताओं को उजागर करती है।

सिद्धांत ने कहा, “खो गए हम कहां’ मेरे लिए एक फिल्म से कहीं ज्यादा है। यह आज के युवाओं से साथ गहराई से जुड़ती है। विभिन्न रिश्तों की जटिलताओं को उजागर करते हुए, यह व्यक्तित्व और हमारी पीढ़ी के वास्तविक व्यक्तित्व के बीच नाजुक संतुलन को उजागर करती है।”

उन्होंने आगे कहा, “यह सिनेमाई यात्रा सोशल मीडिया के बवंडर के बीच दोस्ती की स्थायी ताकत का आनंदपूर्वक समर्थन करती है। तीन अविभाज्य मित्रों के जीवन का अनुसरण करते हुए कहानी तब सामने आती है जब वे अपनी ऑनलाइन पहचान को अपने प्रामाणिक स्वयं के साथ सामंजस्य स्थापित करने का प्रयास करते हैं, उस गहन बंधन की खोज करते हैं जो आधुनिक जीवन की आभासी भूलभुलैया के बीच प्रामाणिकता की उनकी खोज का समर्थन करता है।

सिद्धांत ने कहा कि यह फिल्म युवाओं को चीजों के महत्व को समझने में भी मदद करेगी।

“इसके अलावा सबसे दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो रही है, यह बिल्कुल वहीं है जहां इन दिनों युवा हैं।”

‘खो गए हम कहां’ का निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया है। इसमें आदर्श गौरव, अनन्या पांडे और रोहन गुरबक्सानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

‘खो गए हम कहां’ तीन सबसे अच्छे दोस्तों इमाद (सिद्धांत चतुर्वेदी), अहाना (अनन्या पांडे) और नील (आदर्श गौरव) की कहानी बताती है जो अपने लक्ष्य, रिश्ते और भावनाओं को एक साथ प्रबंधित करते हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एकेजे

E-Magazine