'आंगन' में होटल मैनेजर की भूमिका निभाएंगे समर वरमानी, कहा- 'दिल में उतर जाएगा किरदार'

'आंगन' में होटल मैनेजर की भूमिका निभाएंगे समर वरमानी, कहा- 'दिल में उतर जाएगा किरदार'

मुंबई, 9 दिसंबर (आईएएनएस)। एक्टर समर वरमानी अपकमिंग शो ‘आंगन-अपनों का’ में आकाश की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने अपने किरदार की तैयारियों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे वह अपने किरदार के दिल में उतर गए।

‘आंगन-अपनों का’ एक फैमिली ड्रामा है, जिसमें महेश ठाकुर तीन बेटियों दीपिका (नीता शेट्टी), तन्वी (अदिति राठौड़) और पल्लवी (आयुषी खुराना) के सिंगल पिता की भूमिका निभा रहे हैं।

यह पारिवारिक ड्रामा परिवार की सबसे छोटी बेटी पल्लवी की कहानी बताता है, जो अपने पिता जयदेव के प्रति अपने प्यार और जिम्मेदारी से समझौता नहीं करना चाहती। अपनी दो विवाहित बहनों की शादी के बाद उनकी प्राथमिकताओं को बदलते हुए देखने के बाद, पल्लवी सदियों पुरानी प्रथा पर सवाल उठाती है और इस तरह अटूट प्रतिबद्धता के साथ अपने पिता की देखभाल करना चाहती है।

समर 24 वर्षीय आकाश का किरदार निभाएंगे, जो ऊर्जा और सकारात्मकता से भरपूर है, आकाश अपनी ईमानदारी और पूर्णता के प्रति गहरी रुचि के लिए जाना जाता है। दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या पल्लवी के जीवन में उसकी उपस्थिति उसके पिता के प्रति प्रतिबद्धता में बाधा उत्पन्न करेगी।

उसी के बारे में बात करते हुए, समर ने कहा, ”आकाश को जीवन में लाना एक सार्थक यात्रा रही है। इसमें एक ऐसे चरित्र को समझना शामिल है जो सिद्धांतों को महत्व देता है, पारिवारिक संबंधों को महत्व देता है और लगातार कड़ी मेहनत के माध्यम से सफलता प्राप्त करने की संतुष्टि में विश्वास करता है।”

‘कथा अनकही’ फेम एक्टर ने कहा, ”एक फाइव स्टार होटल के मैनेजर के रूप में, वह प्रगति और कड़ी मेहनत में विश्वास करते हुए, अपने काम को गंभीरता से लेता है। आकाश फैमिली वैल्यू को बखूबी समझता है और हाई इमोशनल इंटेलिजेंस वाले व्यक्तियों की ओर आकर्षित होता है।”

‘गिरगिट’ फेम एक्टर ने आगे कहा: “मज़ाक के प्रति अपनी रुचि के बावजूद, वह विश्वसनीय है। अपनी गलतियों को स्वीकार करने के लिए हमेशा तैयार रहता है। यह सिर्फ अभिनय नहीं है, यह आकाश के विश्वासों और सपनों के दिल में उतरने के बारे में है, जिससे यह अनुभव चुनौतीपूर्ण और संतोषजनक दोनों हो जाता है।”

यह 11 दिसंबर से सोनी सब पर प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine