बिग बी ने रोहित और टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं

बिग बी ने रोहित और टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं

मुंबई, 19 नवंबर (आईएएनएस) मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जो वर्तमान में ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ के मेजबान के रूप में नजर आ रहे हैं, ने भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया आईसीसी मेन्स विश्व कप फ़ाइनल से पहले ज्ञान आधारित रियलिटी शो के सेट से टीम इंडिया के लिए एक संदेश साझा किया। क्रिकेट विश्व कप का फाइनल मैच, कह रहा है कि आज 140 करोड़ भारतीयों का साहस नीले वस्त्रों में टीम इंडिया का समर्थन करने और उनका हौसला बढ़ाने के लिए होगा।

‘केबीसी 15’ के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर बिग बी की एक वीडियो क्लिप साझा की।

वीडियो में अभिनेता हिंदी में कहते दिख रहे हैं: “प्रिय रोहित और टीम इंडिया… आज वो दिन है जिसके लिए आपने या आपकी टीम ने कई वर्षों से मेहनत की है, या तैयारी भी की है। आपके साथ सारे देश ने आज इस दिन का इंतजार किया है।”

अभिनेता ने आगे कहा: “हम सब मिलकर टीम के हर सदस्य को यही कहना चाहेंगे कि आज जब आप मैदान पर होंगे, तो आपके साथ हम 140 करोड़ देशवासी भी होंगे। आज मैदान पर आपके 11 साथियों के साथ, सारे देश की सांसें भी शामिल होंगी। आज 140 करोड़ साथियों की हिम्मत आपके साथ मैदान पर उतरेगी। हर भारतीय का जोश आपके साथ दौड़ेगा, या विजयी होकर जब विश्व कप आपके हाथ में होगा, तो 140 करोड़ देशवासी गर्व से कहेंगे ‘विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा’। ऑल द बेस्ट टीम इंडिया।”

निर्माताओं ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “अमिताभ बच्चन विश्व कप फाइनल के लिए भारतीय टीम को शुभकामनाएं देते हैं”।

आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप फाइनल में भारत दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया से गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेगा।

‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

आरआर

E-Magazine