शिविन नारंग की एक्टिंग फिलॉसफी- 'प्रभावशाली किरदार और आत्म विश्वास'

शिविन नारंग की एक्टिंग फिलॉसफी- 'प्रभावशाली किरदार और आत्म विश्वास'

मुंबई, 19 नवंबर (आईएएनएस)। ‘बेहद 2’, ‘एक वीर की अरदास…वीरा’, ‘आखिरी सच’ और ‘अलविदा’ जैसे प्रोजेक्ट्स में अपने काम के लिए जाने जाने वाले एक्टर शिविन नारंग अपने करियर ग्राफ से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि एक अभिनेता के रूप में वह अच्छा काम करने में विश्वास करते हैं।

शिविन ने अपना ओटीटी डेब्यू तमन्ना भाटिया स्टारर शो ‘आखिरी सच’ से किया।

उन्होंने कहा, “‘आखिरी सच’ को मिली प्रतिक्रिया वास्तव में उत्साहजनक और स्वीकार्य थी। यह महत्वपूर्ण है कि, जब कुछ नया करने का प्रयास करें तो आपको स्वीकार किया जाए, क्योंकि बाद का हिस्सा इस पर निर्भर करता है। ‘आखिरी सच’ के साथ, मैंने अपना धैर्य और विश्वास बनाए रखा और इसकी रिलीज के बाद, मुझे विश्वास था कि यह लोगों को पसंद आएगी।”

उन्होंने साझा किया, “लोग अब मेरे पास आते हैं, मुझे मेरे किरदार के नाम से पहचानते हैं, ओटीटी प्लेटफार्मों के वर्तमान प्रभाव को दिखाते हैं।”

‘इंटरनेट वाला लव’ फेम एक्टर ने आगे कहा, “पहले, मुझे विभिन्न किरदारों के लिए जाना जाता था, लेकिन अब, यह मुख्य रूप से मेरी लेटेस्ट रिलीज ‘आखिरी सच’ के लिए है, और मैं इससे बहुत खुश हूं।”

उन्होंने कहा, ”मैं अभी कुछ फिल्मों और ओटीटी प्रोजेक्ट्स पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। एक अभिनेता के रूप में, मैं किसी खास भूमिका का इंतजार किए बिना अच्छा काम करने में विश्वास करता हूं। मैं जो भी भूमिका लेता हूं, उसमें 100 प्रतिशत देने की पूरी कोशिश करता हूं, जिससे लोगों पर प्रभाव पड़ता है। प्रतिस्पर्धा मौजूद है, आपको खुद पर विश्वास करना चाहिए, अपना बेस्ट देना चाहिए, इसलिए मेरे लिए कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है।”

‘आखिरी सच’ में शिविन ने अमन का किरदार निभाया है। शो में इंस्पेक्टर अन्या की भूमिका में तमन्ना, भुवन की भूमिका में अभिषेक बनर्जी, प्रतीक सहजपाल, दानिश इकबाल, निशु दीक्षित, कृति विज और संजीव चोपड़ा हैं।

निर्विकार फिल्म्स द्वारा निर्मित, रॉबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित और सौरव डे द्वारा लिखित, ‘आखिरी सच’ डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

शिविन की अगली फिल्म ‘हरि अप’ है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine