जानिए कंपनी ने गूगल प्ले स्टोर से  Nothing Chats हटाने की  क्या वजह बतायी !

जानिए कंपनी ने गूगल प्ले स्टोर से Nothing Chats हटाने की क्या वजह बतायी !

नथिंग चैट्स को लेकर कंपनी ने हाल ही में एक नया पोस्ट शेयर किया है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से इस पोस्ट को शेयर किया है। कंपनी ने पोस्ट में जानकारी दी है कि नथिंग चैट्स  को गूगल प्ले स्टोर से हटा लिया गया है। हालांकि कंपनी के इस फैसले की दूसरी वजह भी मानी जा रही है।

नथिंग चैट्स को लेकर कंपनी ने हाल ही में एक नया पोस्ट शेयर किया है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से इस पोस्ट को शेयर किया है।

कंपनी ने पोस्ट में जानकारी दी है कि नथिंग चैट्स  को गूगल प्ले स्टोर से हटा लिया गया है।

नथिंग ने खुद दी चैटिंग ऐप को लेकर नई जानकारी

यह ऐप का बीटा वर्जन था। इसके साथ ही कंपनी ने जानकारी दी है कि इस ऐप को लाने में कुछ और समय लग सकता है।

कंपनी ने ऐप लॉन्च को डिले करने का फैसला लिया है, ताकि सनबर्ड (Sunbird) के साथ काम कर ऐप से जुड़े बग को फिक्स किया जा सके। इसके लिए कंपनी की ओर से नए नोटिस का इंतजार करना होगा।

गूगल प्ले स्टोर से क्यों हटा Nothing Chats

मालूम हो कि नथिंग चैट्स ऐप को हाल ही में आईमैसेज के राइवल के रूप में पेश किया गया था। ऐप को प्ले स्टोर से हटाए जाने को लेकर कंपनी ने अपना मत दिया है।

वहीं दूसरी ओर नथिंग के इस फैसले को लेकर सिक्योरिटी रिसर्चर दूसरे कारण बता रहे हैं। सिक्योरिटी रिसर्चर का मानना है कि नथिंग चैट्स (Nothing Chats) को प्ले स्टोर से सुरक्षा से जुड़े कारणों की वजह से हटाया गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो यूजर को मैसेज में एंड-टू-एंड एनक्रिप्शन की सुविधा देने में किसी तरह की परेशानी आ रही है। यह परेशानी नथिंग के सर्विस प्रोवाइड सनबर्ड की ओर से आ रही है।

 

E-Magazine