इस दिवाली ओएनडीसी गिफ्ट कार्ड का उपयोग करके पिनकोड पर खरीदारी कर सकते हैं यूजर

इस दिवाली ओएनडीसी गिफ्ट कार्ड का उपयोग करके पिनकोड पर खरीदारी कर सकते हैं यूजर

नई दिल्ली, 10 नवंबर (आईएएनएस)। ओएनडीसी (ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स) पर विकसित एक स्थानीय शॉपिंग ऐप पिनकोड ने शुक्रवार को घोषणा की कि ग्राहक ऐप पर नए लॉन्च किए गए ओएनडीसी गिफ्ट कार्ड का उपयोग करके त्योहारी खरीदारी के अपने अनुभव को बेहतर बना सकते हैं।

पहली बार, पिनकोड ओएनडीसी गिफ्ट कार्ड की पेशकश कर रहा है, जो यूजरों को इस दिवाली खरीदारी करने का एक सहज और सुविधाजनक तरीका प्रदान कर रहा है।

ओएनडीसी गिफ्ट कार्ड परिवर्तनीय मूल्यों वाला एक प्रीपेड रुपे कार्ड है। संगठन अपनी विभिन्न आवश्यकताओं के अनुरूप उन्हें अपने कर्मचारियों को वितरित कर सकते हैं।

पिनकोड के सीईओ विवेक लोहचेब ने कहा, “ओएनडीसी गिफ्ट कार्ड हमारे यूजरों को विभिन्न श्रेणियों में स्थानीय दुकानों से उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला में से चुनने की आजादी देता है। हमारे यूजर अब ओएनडीसी गिफ्ट कार्ड के साथ खरीदारी करने, उपहार देने और जश्न मनाने की आजादी के साथ पिनकोड ऐप पर दिवाली की भावना को अपना सकते हैं।”

यह अभिनव पेशकश यूजरों के ओएनडीसी गिफ्ट कार्ड को प्रीपेड रुपे डेबिट कार्ड की तरह बना देती है, जिससे कार्ड पर लोड की गई निर्दिष्ट राशि के लिए लेनदेन संभव हो जाता है। विशेष रूप से, इसमें कोई न्यूनतम या अधिकतम सीमा नहीं है, जिससे यूजरों को अपनी उत्सव की खरीदारी का अधिकतम लाभ उठाने के लिए लचीलापन और स्वतंत्रता मिलती है।

ओएनडीसी के एमडी और सीईओ टी. कोशी ने कहा, “इस त्योहारी सीज़न में, हमारा उद्देश्य पूरे देश में यूजरों को एक अद्वितीय खरीदारी अनुभव प्रदान करना है जो न केवल हमारी सांस्कृतिक विरासत का उत्‍सव मनाता है बल्कि घरेलू ब्रांडों को भी बढ़ावा देता है और छोटे विक्रेताओं का समर्थन करता है। ओएनडीसी समान पहुंच और ऑनलाइन कारोबार में आगे बढ़ने की स्वतंत्रता सुनिश्चित करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को लेकर दृढ़ है।”

पिनकोड ऐप पर ओएनडीसी गिफ्ट कार्ड का उपयोग किसी भी श्रेणी की खरीदारी के लिए किया जा सकता है, जो यूजरों के लिए व्यापक खरीदारी अनुभव सुनिश्चित करता है – चाहे वह भोजन, किराना, इलेक्ट्रॉनिक्स या फैशन हो, कार्ड ढेर सारे विकल्प प्रदान करता है।

पिनकोड पर ओएनडीसी गिफ्ट कार्ड का उपयोग करने के लिए यूजरों को पिनकोड ऐप से कार्ट में आइटम जोड़ना होगा, फिर भुगतान पृष्ठ पर, स्क्रीन के नीचे भुगतान टैब के ऊपर “डेबिट/कार्ड कार्ड जोड़ें” बटन पर क्लिक करना होगा।

इसके बाद कार्ड विवरण यानी कार्ड नंबर, कार्ड वैधता और सीवीवी दर्ज करें और फिर मोबाइल पर भेजा गया ओटीपी दर्ज करें।

उत्पाद डिलीवर होने के बाद यूजरों को ऐसे ऑर्डर पर लागू कैशबैक या छूट मिलेगी।

–आईएएनएस

एकेजे

E-Magazine