अमिताभ ने 'सरबजीत' में रणदीप हुडा के अभिनय की सराहना की, कहा- 'मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं'

अमिताभ ने 'सरबजीत' में रणदीप हुडा के अभिनय की सराहना की, कहा- 'मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं'

नई दिल्ली, 7 नवंबर (आईएएनएस)। मेगास्टार अमिताभ ने फिल्म ‘सरबजीत’ की सराहना करते हुए अभिनेता रणदीप हुडा की जमकर तारीफ की। मेगास्टार ने कहा कि वह उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

क्विज आधारित रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 15 के एपिसोड 61 में, होस्ट बिग बी ने ‘मुक्तांगन पुनर्वास केंद्र’ से रणदीप और डॉ. मुक्ता पुणतांबेकर का हॉट सीट पर स्वागत किया।

मुक्तांगन पुनर्वास केंद्र’ एक ऐसा फाउंडेशन है जो नशे की लत से पीड़ित मरीजों को सही मार्गदर्शन देकर उनकी मदद करता है। फाउंडेशन का दृष्टिकोण नशीली दवाओं, शराब और जीवन-परिवर्तनकारी बुराइयों की लत से जूझ रहे लोगों का उत्थान करना है।

बातचीत के दौरान अमिताभ ने कहा, ”रणदीप, मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं।”

रणदीप ने कहा, ‘धन्यवाद।’

‘शोले’ फेम अभिनेता ने आगे साझा किया, ”मैंने आपकी कई फिल्में देखी हैं, और उन्होंने उन सभी में शानदार अभिनय किया है। रणदीप, आपने ऐश्वर्या राय के साथ एक फिल्म की थी, ‘सरबजीत’ एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। वह गलती से सीमा पार कर जाता है और उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है और दोषी ठहराया जाता है। फिल्म में आप देखते हैं कि रणदीप एक छोटी सी कोठरी में छिपा हुआ है। वह उन्हीं स्थितियों में रहता है।”

रणदीप ने जवाब दिया, “नहीं सर। आप मेरे लिए भी सच्ची प्रेरणा रहे हैं।”

बिग बी ने हंसते हुए कहा, “मैंने जो कहा वह मेरा मतलब था। आपको सिर्फ इसलिए मेरी तारीफ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैंने आपकी तारीफ की है।”

‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine