15 नवंबर को पृथ्वी थिएटर में 'स्ट्रिक्टली अनकन्वेंशनल' में परफॉर्म करेंगे आमिर खान के बेटे जुनैद खान

15 नवंबर को पृथ्वी थिएटर में 'स्ट्रिक्टली अनकन्वेंशनल' में परफॉर्म करेंगे आमिर खान के बेटे जुनैद खान

मुंबई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद 15 नवंबर को मुंबई के पृथ्वी थिएटर में अपने थिएटर प्ले ‘स्ट्रिक्टली अनकन्वेंशनल’ का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। जुनैद छह साल से ज्यादा समय से थिएटर में काम कर रहे हैं और जल्द ही वाईआरएफ की ‘महाराज’ के साथ स्क्रीन पर डेब्यू करेंगे।

फिल्मों में कदम रखने के बाद भी वह स्टेज से जुड़े रहेंगे। एक सूत्र ने जुनैद के अगले प्ले के बारे में जानकारी दी, “जुनैद ‘स्ट्रिक्टली अनकन्वेंशनल’ नामक एक थिएटर प्ले में परफॉर्म करते हुए नजर आने वाले हैं, जो कई रिश्तों की कहानियों का संकलन है। प्ले 15 नवंबर की शाम को पृथ्वी थिएटर में होगा।”

जुनैद खान ने अगस्त 2017 में निर्देशक क्वासर ठाकोर पदमसी के बर्टोल्ट ब्रेख्त के ‘मदर करेज एंड हर चिल्ड्रन’ के रूपांतरण के साथ थिएटर में अपनी शुरुआत की।

हाल ही में, एक मीडिया कॉन्क्लेव के दौरान, आमिर खान ने एक पिता के रूप में अपने अनुभवों के बारे में बात की, जहां उन्होंने जुनैद के बारे में बहुत कुछ बताया, जिसमें यह भी शामिल था कि कैसे, क्लास टॉपर होने के बावजूद, वह वास्तव में एक शर्मीले और अंतर्मुखी बच्चे के रूप में जाने जाते थे। लेकिन, जब काम की बात आती है, तो वह बेहद मिलनसार है। बाहर पार्टी करने, लोगों से मिलने आदि के मामले में जुनैद काफी रिजर्व्ड है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनकी पहली फिल्म का नाम ‘महाराज’ है, रिपोर्टों में कहा गया है कि उन्होंने पहले ही साई पल्लवी के साथ एक और फिल्म साइन कर ली है। फिल्म एक लव स्टोरी है।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine