'इंडियन आइडल 14' के प्रतियोगी उत्कर्ष का गाना सुनकर मंत्रमुग्ध हुईं श्रेया घोषाल

'इंडियन आइडल 14' के प्रतियोगी उत्कर्ष का गाना सुनकर मंत्रमुग्ध हुईं श्रेया घोषाल

मुंबई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 14′ में प्रतियोगी उत्कर्ष रवींद्र वानखेड़े के प्रदर्शन से जज श्रेया घोषाल मंत्रमुग्ध हो गईं। उन्‍होंने अपनेे पिता और दादा के साथ ”मेरे महबूब तुझे मेरी मुहब्बत’ की भावपूर्ण प्रस्तुति दी।

सिंगिंग रियलिटी शो के नए सीजन में आवाजों के साथ अद्वितीय प्रतिभाएं शामिल हैं।

जजों के पैनल में श्रेया के साथ कुमार शानू भी शामिल हैं, जो शो में जज के रूप में अपनी शुरुआत कर रहे हैं और वह प्रतियोगियों के साथ संगीत उद्योग के अपने अमूल्य अनुभव साझा करेंगे।

प्रतिभा के प्रति अपनी समझदार नजर के साथ, विशाल ददलानी जजों की तिकड़ी को पूरा करते हैं। वह वोकल्स, रेंज और टेक्सचर के मानकों पर खरा उतरने वाले प्रदर्शनों पर नजर रखेंगे।

इस सप्ताह के अंत में, नागपुर के प्रतियोगी उत्कर्ष ने फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ का गाना ‘ओ रंगरेज’ गाकर जजों का दिल जीत लिया। इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि संगीत की प्रतिभा उनके परिवार में है और उत्कर्ष के पिता और दादा ने उनके लिए गानों की एक सूची बनाई थी। उन्हें ऑडिशन के दौरान गाने के लिए कहा गया।

जब उन्होंने अपने पिता का पसंदीदा गीत ‘ओ रंगरेज’ गाया, तो उन्होंने जजों से अनुरोध किया कि उन्हें अपने दादाजी का पसंदीदा गाना भी गाने की अनुमति दी जाए।

इसके बाद जजों ने उनके पिता और दादा से मंच पर आने का अनुरोध किया और तीनों पीढ़ियों ने एक साथ मोहम्मद रफी का गाना ‘मेरे महबूब तुझे मेरी मुहब्बत’ गाया, जिससे जज मंत्रमुग्ध हो गए।

उनके प्रदर्शन से प्रभावित होकर श्रेया ने कहा, “मैं इस फ्रेम को अपनी आंखों में कैद करना चाहूंगी, यह इतना प्यारा है कि तीन पीढ़ियों ने एक साथ गाया। मुझे उम्मीद है कि आप सभी हमेशा इसी तरह गाते रहेंगे।”

उत्कर्ष के पिता और दादा को संबोधित करते हुए, विशाल ददलानी ने कहा, “इंडियन आइडल का मंच यहां आने वाले किसी भी व्यक्ति को बहुत कुछ वापस देता है। लेकिन, जब आप जैसे वरिष्ठ लोग इस मंच पर आते हैं तो यह एक आशीर्वाद की तरह होता है। इसलिए हम वास्तव में आभारी हैं।”

‘इंडियन आइडल 14’ सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine