इंदौर में गणेशोत्सव मनाएंगे 'भाबीजी घर पर हैं' फेम शुभांगी आत्रे, रोहिताश्व गौड़

इंदौर में गणेशोत्सव मनाएंगे 'भाबीजी घर पर हैं' फेम शुभांगी आत्रे, रोहिताश्व गौड़

मुंबई, 24 सितंबर (आईएएनएस)। लोकप्रिय शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम मशुभांगी आत्रे और रोहिताश्व गौर गणेश चतुर्थी मनाने के लिए इंदौर जाएंगे।

‘भाबीजी घर पर हैं’ शो में शुभांगी ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाती हैं, जबकि रोहिताश्व उनके चंचल ‘लड्डू के भैया, मनमोहन तिवारी’ के रूप में नजर आते हैं। इंदौर की रहने वाली शुभांगी अपने गृहनगर में गणेश उत्सव मनाने के लिए उत्सुक हैं।

अपना उत्साह साझा करते हुए, शुभांगी ने कहा: “मैं अपने को-स्टार, जिन्हें प्यार से ‘लड्डू के भैया’ के नाम से जाना जाता है, के साथ इंदौर में गणेश उत्सव में भाग लेने के लिए उत्साहित हूं। मेरा गृहनगर इंदौर, मेरे दिल में खास जगह रखता है, और मुझे बचपन से ही गणेश पूजा उत्सव देखना पसंद है।”

उन्होंने कहा, ”शहर खुशमिजाज माहौल से जीवंत हो उठता है। श्रद्धालु लोग भगवान गणेश की प्रार्थना करने के लिए प्रसिद्ध पंडालों में इकट्ठा होते हैं। इस बार, मैं इंदौर में लोकप्रिय स्थानों की खोज करने और अपने पसंदीदा स्थानों को फिर से देखने को लेकर उत्साहित हूं।”

शुभांगी ने आगे कहा: “अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों से मिलना मेरी प्रत्याशा को बढ़ा देती है, और मैं उत्सुकता से दिनों की गिनती कर रही हूं।”

रोहिताश्व ने साझा किया: “महाराष्ट्र की तरह, मध्य प्रदेश में भी अविश्वसनीय गणपति उत्सव मनाया जाता है, और मैं इन उत्सवों में शामिल होने और हमारे प्रशंसकों के साथ जुड़ने के लिए रोमांचित हूं।”

यह शो एंड टीवी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine