देव आनंद के 100वें जन्मदिन से पहले दिव्या दत्ता ने थिएटर में देखी 'गाइड'

देव आनंद के 100वें जन्मदिन से पहले दिव्या दत्ता ने थिएटर में देखी 'गाइड'

मुंबई, 24 सितंबर (आईएएनएस)। हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता देव आनंद 26 सितंबर को अगर वो जिंदा होते तो 100 साल के हो जाते। इस अवसर को यादगार बनाने के लिए एक्ट्रेस दिव्या दत्ता अभिनेता की प्रतिष्ठित 1965 क्लासिक ‘गाइड’ देखने गईं, जिसे आज तक बॉलीवुड के ऑल टाइम क्लासिक्स में से एक माना जाता है और यहां तक ​​कि हिंदी सिनेमा में रोमांस-ड्रामा के लिए एक ब्लूप्रिंट भी माना जाता है।

अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए दिव्या दत्ता ने लिखा: “पीवीआर सिनेमाज में देवानंद के 100 साल पूरे होने के जश्न में, खूबसूरत वहीदा रहमान जी के ठीक बगल में बैठकर आइकोनिक फिल्म ‘गाइड’ देखी.. ये पल शानदार हैं..”

“दर्शकों को बड़े पर्दे पर इन आइकोनिक फिल्मों का जादू दिखाने के लिए धन्यवाद शिवेंद्र सिंह डूंगरपुर।”

पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने एक कोलाज भी शेयर किया, जिसमें वह अन्य उपस्थित लोगों के समूह के साथ किताब पकड़े हुए थीं, इसमें सीनियर एक्टर जैकी श्रॉफ और एक्ट्रेस वहीदा रहमान भी नजर आईं।

देव आनंद के 100वें जन्मदिन को खास बनाने के लिए फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन(एफएचएफ) ने ‘देव आनंद 100 फॉरएवर यंग’ का आयोजन किया। यह दो दिवसीयसमारोह 23 और 24 सितंबर को आयोजित किया गया है। इसमें अभिनेता की कुछ सबसे बड़ी क्लासिक फिल्में दिखाईं जिनमें ‘सीआईडी’, ‘जॉनी मेरा नाम’, ‘गाइड’, ‘हम दोनों’, ‘ज्वेल थीफ’ और ‘तेरे घर के सामने’ शामिल हैं।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine