काम, सपने और जुनून मुझे मेरे किरदार 'काव्या' से जोड़ता हैं: सुम्बुल तौकीर खान

काम, सपने और जुनून मुझे मेरे किरदार 'काव्या' से जोड़ता हैं: सुम्बुल तौकीर खान

नई दिल्ली, 22 सितंबर (आईएएनएस)। अपकमिंग शो ‘काव्य- एक जज्बा, एक जुनून’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान ने इस बारे में खुलकर बात की है कि वह अपने किरदार में क्या बदलाव लाना चाहती हैं।

यह शो एक प्रेरणादायक किरदार काव्या की कहानी है, जो एक आईएएस अधिकारी है, जिसकी महत्वाकांक्षा देश की सेवा करना और आम आदमी के लिए सही काम करना है।

आईएएनएस के साथ बातचीत में, सुम्बुल ने शो, किरदार, चुनौतियों और अपने सह-कलाकारों के साथ साझा किए गए बंधन के बारे में बात की।

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें कहानी बहुत प्रासंगिक और वास्तविक लगी। यह कहीं न कहीं सभी की कहानी से संबंधित है, इसलिए मैंने सोचा कि मुझे यह करना चाहिए।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, सुम्बुल ने कहा, ”मुझे लगता है कि एक पहलू है जहां मैं काव्या से सबसे ज्यादा जुड़ सकती हूं, वह है अपने काम, सपने और लक्ष्य के प्रति उसका जुनून। क्योंकि मेरे पूरे जीवन में मेरे पास कभी कोई दूसरा विकल्प नहीं था। मुझे हमेशा लगता था कि अगर मैंने एक्टिंग करने की ठान ली है तो यही करूंगी।”

इस बारे में बात करते हुए कि काव्या का किरदार निभाते समय उन्होंने किन बातों को ध्यान में रखा सुम्बुल ने कहा, ”मैंने वास्तव में एक किरदार को निभाने का फैसला किया। क्योंकि, आईएएस अधिकारी आमतौर पर बहुत शांत स्वभाव के होते हैं। वे बहुत बुद्धिमान हैं, आप उन्हें कभी भी परेशान नहीं देख सकते। वे हमेशा जानते हैं कि किसी स्थिति को कैसे संभालना है।”

‘इमली’ फेम एक्ट्रेस ने कहा, ”मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा था जिसके बारे में मुझे चिंतित होना था, क्योंकि मैं शांत स्वभाव की नहीं हूं। मैं कभी-कभी घबरा जाती हूं, इसलिए यह मेरे लिए बहुत मुश्किल है, लेकिन मैं एक व्यक्ति के रूप में काव्या से काफी कुछ सीख रहा हूं।”

सुम्बुल ने कहा कि काव्या बहुत ही साफ दिल की लड़की है। मुझे लगता है कि मुझे उससे सबकुछ अपनाना चाहिए, खासकर उसकी बुद्धिमत्ता।

‘काव्या’ का प्रीमियर 25 सितंबर को सोनी पर होगा।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine