आयशा जुल्का ने 'आईजीटी 10' में अपनेे परिवार को किया याद

आयशा जुल्का ने 'आईजीटी 10' में अपनेे परिवार को किया याद

मुंबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री आयशा जुल्का ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ सीजन 10 के मंच की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री ने शो में अपने बचपन को याद करते हुए कहा कि उनका पालन-पोषण एक आर्मी परिवार में हुआ था। उन्होंने बताया कि कैसे अधिकारियों के लिए परिवार से मिलना सबसे ज्‍यादा मायने रखता है।

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ उत्कृष्ट प्रतिभाओं का प्रदर्शन कर रहा है, जिसने लाखों दिल जीते हैं। इस सप्ताहांत, प्रतियोगी चंकी पांडे, दीपक तिजोरी, आयशा जुल्का और राहुल रॉय जैसे 1990 के अभिनेताओं के साथ ‘रीयूनियन स्पेशल’ में मनोरंजन का तड़का लगाएंगे, वह अपने असाधारण प्रदर्शन से जजों – बादशाह और किरण खेर को प्रभावित करेंगे।

‘रीयूनियन स्पेशल’ की थीम पर खरा उतरते हुए, ‘महिला बैंड’ अपने प्रदर्शन से पहले एक एक वीडियो कॉल पर अपने साथी साथियों के साथ फिर से जुड़ता है। प्रतियोगियों की ‘डिस्को दीवाने’ और ‘जिमी जिमी’ की प्रस्तुति जजों को मंत्रमुग्ध कर देती है।

न केवल उनके अभिनय को बादशाह से स्टैंडिंग ओवेशन मिलता है, बल्कि उन्हें किरण खेर, दीपक तिजोरी और आयशा से भी खूब प्रशंसा मिलती है।

‘खिलाड़ी’ फेम अभिनेत्री ने कहा, “निस्संदेह, आपका प्रदर्शन शानदार से कम नहीं था। सेना की पृष्ठभूमि से आने के कारण अनुशासन आपकी रगों में बहता है और आपके प्रदर्शन में झलकता है। मैं भी एक सैन्य परिवार से आती हूं।”

उन्‍होंने कहा, “मेरे पिता एक सेवानिवृत्त वायु सेना अधिकारी हैं, और मेरे कई रिश्तेदारों ने भारतीय सशस्त्र बलों में सेवा की है। अपने परिवार से मिलने की बात करें तो सेना अधिकारी अक्सर पोस्टिंग और तैनाती के कारण अपने परिवारों से अलग रहते हैं।

बैंड के प्रति अपनी प्रशंसा साझा करते हुए किरण ने कहा, “ये गाने मुझे मेरी जवानी की याद दिलाते हैं और आपकी प्रस्तुति बेहद आनंददायक थी। आप प्रतिभाशाली महिलाओं ने ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में भाग लेकर हमें गौरवान्वित किया है। पूर्वोत्तर की प्रतिभाओं को देखकर हमेशा खुशी होती है।”

“दूसरे सीजन के विजेता ‘शिलांग चैंबर क्वायर’ ने भी हमें मंत्रमुग्ध कर दिया था। पूर्वोत्तर के पास प्रतिभा का एक प्राकृतिक उपहार है। यह लगभग वैसा ही है जैसे वहां हर कोई असाधारण क्षमताओं से संपन्न है। चाहे वह कला, शिल्प, या संगीत ही क्‍यों न हो।

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ सोनी पर प्रसारित होता है।

–आईएएनएस

एमकेएस

E-Magazine