8 साल के बाद 'इंडियन आइडल' में बतौर होस्ट कमबैक कर रहे हुसैन कुवाजेरवाला

8 साल के बाद 'इंडियन आइडल' में बतौर होस्ट कमबैक कर रहे हुसैन कुवाजेरवाला

मुंबई, 22 सितंबर (आईएएनएस)। ‘इंडियन आइडल’ सीजन 14 के होस्ट के रूप में वापसी करने वाले एक्टर हुसैन कुवाजेरवाला ने पिछले कुछ सालों में उनकी होस्टिंग में क्या बदलाव आया है, इस बारे में बात की। 

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ ने इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में नई आवाजें पेश की हैं।

शो के लेटेस्ट सीजन में श्रेया घोषाल, बॉलीवुड के ‘किंग ऑफ मेलोडी’ कुमार शानू और जाने-माने म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानी जज पैनल में शामिल हैं। वहीं 8 साल के बाद हुसैन सीजन 14 में होस्ट के तौर पर कमबैक करेंगे।

हुसैन को 2007 से 2012 तक ‘इंडियन आइडल’ के होस्ट के रूप में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने 2015 में ‘इंडियन आइडल जूनियर’ को होस्ट किया।

उसी पर विस्तार से बताते हुए, हुसैन ने कहा, “एक होस्ट के रूप में, आज मेरी सबसे बड़ी जिम्मेदारी कंटेस्टेंट्स को सहज बनाना और उनके लिए एक पॉजिटिव माहौल तैयार करना है ताकि वे घबराएं नहीं, और अपना बेस्ट दे सकें।”

उन्होंने कहा, ”तब से लेकर अब तक का सबसे बड़ा बदलाव यह है कि होस्टिंग अब सीरियस होने की बजाय जजों, स्पेशल गेस्ट और दर्शकों के साथ बातचीत करने के बारे में हो गई है। हमने शो के शुरुआती फ्रेज की शूटिंग शुरू कर दी है और श्रेया, विशाल और कुमार दा के साथ काम करना अद्भुत रहा है।”

उन्होंने साझा किया, “शो का यह सीजन वास्तव में ‘संगीत का सबसे बड़ा त्योहार’ होगा, और मैं इंडियन आइडल में वापस आकर बहुत खुश हूं, जिसने मुझे इंडस्ट्री में मेरे शुरुआती दिनों में इतनी पहचान दी है।”

‘एक आवाज़, लाखों एहसास’- इस सीज़न का अभियान उस जादुई आवाज पर प्रकाश डालता है जो दर्शकों को कई भावनाओं का अनुभव करने के लिए मजबूर कर देगी।

यह शो 7 अक्टूबर से सोनी पर प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine