संदीप आनंद ने खुद को बताया 'फैंस एक्टर', कहा- 'मुझे लोगों को हंसाने में सुकून मिलता है'

संदीप आनंद ने खुद को बताया 'फैंस एक्टर', कहा- 'मुझे लोगों को हंसाने में सुकून मिलता है'

मुंबई, 20 सितंबर (आईएएनएस)। दर्शकों को हंसाने के लिए संदीप आनंद ने एक कॉमेडी अभिनेता के रूप में कास्ट होने के बारे में खुल कर बात की है।

ऐसी इंडस्ट्री में जहां अभिनेता अक्सर टाइपकास्टिंग से बचने का सोचते हैं, संदीप, जो ‘मे आई कम इन मैडम’ में मुख्य किरदार साजन अग्रवाल के किरदार के लिए जाने जाते हैं, ने एक कॉमेडी अभिनेता के रूप में अपनी पहचान बनाई।

वह खुले तौर पर टाइपकास्टिंग की आम धारणा को पहचानते हैं। उन्होंने कॉमेडी शैली के प्रति अपने लगाव के बारे में बात की।

कॉमेडी के साथ अपने संबंध के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए, संदीप ने साझा किया, “मैं एक फैंस एक्टर हूं। मैं कॉमेडी शैली में अपने काम के लिए अपने फैंस से मिलने वाली सराहना और प्यार से रोमांचित हूं। कुछ लोग इसे टाइपकास्टिंग कह सकते हैं, लेकिन जब तक मेरे दर्शक मेरे परफॉर्मेंस का आनंद लेते हैं, मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

उन्होंने कहा, ”मुझे लोगों को हंसाने में आराम और खुशी मिलती है। मेरे फैंस की खुशी मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है, और कोई भी शैली या मंच उनके चेहरे पर मुस्कान लाने की खुशी की जगह नहीं ले सकता।”

‘मे आई कम इन मैडम?’ अपने ऑफिस में संदीप द्वारा अभिनीत साजन की हास्यपूर्ण घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। शो में संजना के रूप में नेहा पेंडसे और कश्मीरा अग्रवाल के रूप में सपना सिकरवार भी हैं।

इसका प्रीमियर 26 सितंबर से स्टार भारत पर होगा।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine