'खालिस्तान' के समर्थन की खबर के बाद रैपर शुभ का 'स्टिल रोलिन इंडिया टूर' रद्द

'खालिस्तान' के समर्थन की खबर के बाद रैपर शुभ का 'स्टिल रोलिन इंडिया टूर' रद्द

नई दिल्ली, 20 सितंबर (आईएएनएस)। कनाडाई रैपर शुभ (शुभनीत सिंह) खालिस्तान के कथित समर्थन के बाद मुसीबत में फंस गए हैं, जिसके कारण भारत में उनका ‘स्टिल रोलिन’ दौरा रद्द हो गया है।

टिकट बुकिंग एप्लिकेशन बुक माय शो ने एक्स पर घोषणा की कि पंजाब में जन्मे 26 वर्षीय कनाडाई रैपर का मल्टी-सिटी ‘स्टिल रोलिन इंडिया टूर’ रद्द कर दिया गया है। बुक माय शो ने 7-10 दिनों के भीतर टिकटों का पूरा रिफंड देने का भी वादा किया।

पोस्ट में लिखा, ”भारत में होने वाला स्टिल रोलिन टूर रद्द कर दिया गया है। इसके लिए, बुक माय शो ने उन सभी कंज्यूमर्स के लिए टिकट अमाउंट रिफंड करना शुरू कर दिया है, जिन्होंने शो के लिए टिकट खरीदे थे।”

“रिफंड कस्टमर के ऑरिजनल ट्रांजैक्शन के सोर्स अकाउंट में 7-10 वर्किंग डे के भीतर दिखाई देगा।”

बुधवार को भारत में शुभ के इवेंट की मेजबानी के लिए हैशटैग अनइंस्टॉल बुक माय शो एक्स पर ट्रेंड करता रहा।

दरअसल, रैपर शुभ ने कुछ दिनों पहले एक सोशल मीडिया पोस्ट की थी। इस पोस्ट में भारत के नक्शे से पंजाब और जम्मू-कश्मीर को गायब दिखाया गया था। शुभ की इस पोस्ट का सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर विरोध किया था।

4 अगस्त को शुभनीत के ‘स्टिल रोलिन इंडिया टूर’ की घोषणा की गई थी। तीन महीने लंबे टूर में बेंगलुरु, हैदराबाद, नई दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, लुधियाना, चंडीगढ़, गुरुग्राम, मुंबई, कोलकाता, पुणे और जयपुर जैसे शहर शामिल थे।

अपने टूर की घोषणा करते समय, शुभ ने कहा था, ”भारत कई मायनों में मेरे लिए घर है और यह मेरे लिए बेहद खास पल है क्योंकि यह मेरी घर वापसी का दौरा है। मैं ऐसे देश में लाइव एरेना डोमेन में अपनी शुरुआत कर रहा हूं, जिसने मेरी रचनात्मकता और एक कलाकार के रूप में मेरे विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मैं उस मंच पर कदम रखने और अपने सभी अद्भुत देसी प्रशंसकों के साथ बातचीत करने का इंतजार नहीं कर सकता।”

शुभ को ‘एलिवेटेड’, ‘वी रोलिन’, ‘नो लव’, ‘स्टिल रोलिन’, ‘ओजी’ और ‘डायर’ जैसे कई अन्य ट्रैक के लिए जाना जाता है।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine