'मिशन रानीगंज' के गाने 'जलसा 2.0' में अक्षय कुमार के डांस को देख पूनम गिल को आई माता-पिता की याद

'मिशन रानीगंज' के गाने 'जलसा 2.0' में अक्षय कुमार के डांस को देख पूनम गिल को आई माता-पिता की याद

मुंबई, 17 सितंबर (आईएएनएस)। अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ के लेटेस्ट ट्रैक ‘जलसा 2.0’ को खनन इंजीनियर जसवंत गिल की बेटी पूनम गिल से काफी सराहना मिली है, जिन पर फिल्म आधारित है।

उन्होंने ट्रैक को “बॉम्ब सॉन्ग” कहा।

पूनम गिल ने गाने के बारे में विस्तार से बताते हुए अक्षय कुमार को बधाई संदेश लिखा और कहा, “क्या बॉम्ब सॉन्ग है! पापा और मम्मी भी बहुत अच्छे डांसर थे। पापा अपने कॉलेज में भांगड़ा टीम के कप्तान थे।”

एनरजेटिक ट्रैक के लिए तारीफ करते हुए, पूनम ने आगे कहा, “अक्षय ने परिणीति के साथ अपनी केमिस्ट्री में वही एनर्जी और मिठास बरकरार रखी है, जैसा मैंने अपने मम्मी और पापा के बीच देखा है। उन्हें (जसवंत गिल) डांस करना बहुत पसंद था, और मेरी मां को भी। यह हमारे पंजाबियों के डीएनए में है।”

‘जलसा 2.0’ में अक्षय एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने ने बैकग्राउंड में अपबीट पॉप मिस्क्ड भांगड़ा ट्यून के साथ तारीफें बटोरी है।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित है और म्यूजिक विशाल मिश्रा द्वारा दिया गया है।

यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine