रुबीना दिलायक, अभिनव शुक्ला कर कर रहे पहले बच्चे की उम्मीद

रुबीना दिलायक, अभिनव शुक्ला कर कर रहे पहले बच्चे की उम्मीद

मुंबई, 16 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता-युगल रुबीना दिलायक और अभिनव शुक्ला ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

अभिनेता युगल, जिन्होंने 2018 में शादी की और ‘बिग बॉस 14’ में भाग लिया था, ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा : “हमने वादा किया था कि हम एक साथ दुनिया का पता लगाएंगे, क्योंकि हमने डेटिंग शुरू की, शादी की और अब परिवार में एक छोटे सदस्‍य का स्वागत करेंगे।”

इन दिनों अमेरिका में छुट्टियां मना रहे इस जोड़े ने कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें वे पानी के बीच एक क्रूज पर दिख रहे हैं और पृष्ठभूमि में नीले धुंधले पहाड़ हैं।

रुबीना हल्के भूरे रंग के कार्डिगन के साथ काली टी-शर्ट और पतलून पहने हुई थीं, जबकि अभिनव सफेद हुडी और नीली डेनिम में नजर आए। दोनों ने धूप का चश्मा और स्नीकर्स पहने थे। अभिनव का हाथ रुबीना के बेबी बंप पर था।

इस जोड़े को प्रशंसकों और सहकर्मियों से समान रूप से बधाई संदेश मिले।

अभिनेत्री चार्ली चौहान और सृति झा ने हार्दिक आशीर्वाद देते हुए पोस्ट में लिखा, ”बधाई हो!”

अभिनेत्री सिंपल कौल ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, “ओह, जन्मदिन मुबारक हो। यह कितनी प्यारी खबर है। आप दोनों को प्यार।”

रुबीना ने पहले भी अपने बच्चे के आने की बात छेड़ी थी, जब उन्हें बेबी बंप के साथ देखा गया था, हालांकि अपने पति के साथ निजी छुट्टियों के लिए अमेरिका जाने से पहले अभिनेत्री ने इन अफवाहों का साफ खंडन किया था।

तब से, इस जोड़े ने देश के विभिन्न क्षेत्रों में छुट्टियां मनाते हुए कई गतिविधियां करते हुए अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं।

इस जोड़ी पर प्रशंसकों का भी प्यार बरसा। उन्होंने इस स्टार जोड़ी को बधाई देते हुए कई संदेश लिखे।

34 वर्षीय रुबीना दिलायक को टीवी धारावाहिक ‘शक्ति – अस्तित्व के एहसास की’ और ‘पुनर्विवाह – एक नई उम्मीद’ में उनके काम के लिए जाना जाता है, दोनों में अभिनय से उन्हें काफी प्रशंसा मिली है।

40 वर्षीय अभिनव शुक्ला ‘बिग बॉस 14’ में भाग लेने के साथ-साथ एक प्रसिद्ध टीवी अभिनेता भी हैं, जो ‘गीत – हुई सबसे पराई’, ‘हिटलर दीदी’ और ‘कसम तेरे प्यार की’ जैसे धारावाहिकों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। बाद में उन्होंने फिल्म ‘रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और बाद में ‘अक्सर 2’ और ‘लुका छुपी’ में अभिनय किया।

–आईएएनएस

एसजीके

E-Magazine