'जाने जा' गाने के नए वर्जन में नजर आएंगे सूरज पंचोली, कहा- 'रीक्रिएशन का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं'

'जाने जा' गाने के नए वर्जन में नजर आएंगे सूरज पंचोली, कहा- 'रीक्रिएशन का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं'

मुंबई, 12 सितंबर (आईएएनएस)। 1970 के दशक के आइकोनिक ट्रैक ‘जाने जा’ के नए और फ्रैश अवतार में अभिनय करने वाले एक्टर सूरज पंचोली ने कहा कि वह इस गाने का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं। उन्होंने इस प्रोजेक्ट को करने का कारण भी साझा किया।

‘जाने जा’ गाना 1972 की फिल्म ‘जवानी दीवानी’ का है, जिसमें रणधीर कपूर, जया बच्चन, बलराज साहनी और निरूपा रॉय मुख्य भूमिका में थे। ओरिजनल ट्रैक किशोर कुमार और आशा भोसले ने गाया था।

‘जाने जा’ के नए वर्जन में आतिफ असलम और असीस कौर की आवाज है और इसे डीजे चेतस द्वारा फिर से तैयार किया गया है। सूरज और टीवी एक्ट्रेस निमरित कौर अहलूवालिया ने म्यूजिक वीडियो में दर्शकों को बांधे रखा।

सूरज, जो ‘जाने जा’ के साथ स्क्रीन पर वापस आने से खुश हैं, ने कहा, “मैं इस आइकोनिक ट्रैक जाने जा री-क्रिएशन का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं। म्यूजिक वीडियो की थीम और स्टोरीलाइन कुछ ऐसी है, जिसने मुझे तुरंत हां कहने के लिए सबसे अधिक उत्साहित किया।”

एक्टर ने आगे कहा, ”मेरा रुझान एक्शन शैली की ओर अधिक है, और ‘जाने जा’ ने मुझे इसके उस पक्ष का पता लगाने का मौका दिया। आशा है कि दर्शक इस वर्जन को पसंद करेंगे।”

गाने में एक्शन, रोमांच और ड्रामा से लेकर सबकुछ है, जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखता है।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine