रिजेक्शन के बावजूद मैं इस भरोसे पर रही कि अपना टाइम आएगा: सैयामी खेर

रिजेक्शन के बावजूद मैं इस भरोसे पर रही कि अपना टाइम आएगा: सैयामी खेर

मुंबई, 12 सितंबर (आईएएनएस)। एक्ट्रेस सैयामी खेर को लेटेस्ट थियेट्रिकल रिलीज ‘घूमर’ के लिए शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी ट्रांसफॉर्मिंग जर्नी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मिले रिजेक्शन्स के बारे में खुलकर बात की।

एक्ट्रेस ने कहा कि धैर्य के कारण ही उन्हें अपना रास्ता तय करने में मदद मिली।

सैयामी के लिए टर्निंग प्वाइंट तब आया जब निर्देशक अनुराग कश्यप ने उन्हें स्ट्रीमिंग फिल्म ‘चोक्ड’ के लिए लीड रोल में लिया।

अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा: “रास्ता आसान नहीं रहा है, और कई बार रिजेक्शन के चलते निराशा रही। हालांकि, मैं इस भरोसे पर कायम रही कि अपना टाइम आएगा।”

सैयामी ने आगे बताया कि उनके लिए अनुराग कश्यप, अश्विनी अय्यर तिवारी, नीरज पांडे और बाल्की जैसे फिल्म निर्माताओं के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा रहा है।

अभिनेत्री ने आगे कहा, ”मुझ पर उनका विश्वास और मुझे लेखक समर्थित भूमिकाएं निभाने का सौभाग्य मिला। मैं अभी जहां हूं उसके लिए आभारी हूं और आगे आने वाले अवसरों के लिए उत्साहित हूं।”

सैयामी ने ‘फाडू’ में निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ काम कर इंडस्ट्री में अपनी स्थिति और मजबूत की। और हाल ही में, फिल्म निर्माता आर. बाल्की के साथ ‘घूमर’ में उन्होंने लोगों का ध्यान खींचा।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine