जो जोनास ने अपनी पत्नी सोफी टर्नर के लिए लिखा गाना, चल रहा तलाक का केस

जो जोनास ने अपनी पत्नी सोफी टर्नर के लिए लिखा गाना, चल रहा तलाक का केस

लॉस एंजेलिस, 12 सितंबर (आईएएनएस)। गायक-गीतकार जो जोनास ने अपनी अलग हो चुकी पत्नी सोफी टर्नर के लिए लिखे सॉन्ग गाने से पहले अपने फैंस को धन्यवाद दिया और इस दौरान वह भावुक हो उठे।

‘फीमेल फर्स्ट यूके’की रिपोर्ट के अनुसार,34 वर्षीय जोनास ब्रदर्स गायक’गेम ऑफ थ्रोन्स’की अभिनेत्री से तलाक की खबरों के बीच पिछले कुछ हफ्तों से अपने भाइयों के साथ दौरे पर हैं।

लॉस एंजिल्स के डोजर स्टेडियम में अपने शो में, उन्होंने ‘हेसिटेट’ पर परफॉर्म शुरू करने से पहले फैंस से कहा, “मुझे और मेरे परिवार को प्यार और समर्थन देने के लिए आप सभी को धन्यवाद – मैं आप लोगों से प्यार करता हूं।”

उनके परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में उन्हें क्लोज़-अप में गाने के बोल गाते हुए दिखाया गया है। इस दौरान उनके आंखों से आंसू बह रहे थे।

‘फीमेल फर्स्ट यूके’के अनुसार,जो ने भावनाओं से गुजरने के बावजूद भाइयों निक और केविन के साथ कोरस गाना जारी रखा।

उनके माता-पिता डेनिस और केविन जोनास बतौर दर्शक उनके इवेंट में शामिल हुए।

बता दें, जो ने सोफी से तलाक के लिए अर्जी दी है। इस शादी से उनकी दो बेटियां हैं।

उस समय ‘फीमेल फर्स्ट यूके’ द्वारा प्राप्त एक संयुक्त बयान में कपल ने कहा, “शादी के चार साल के बाद हमने आपसी सहमति से शादी को समाप्त करने का फैसला किया है।”

“ऐसा क्यों है इसके बारे में कई अटकलें हैं,लेकिन वास्तव में यह हम दोनों का सोचा-समझा फैसला है और हम उम्मीद करते हैं कि हर कोई हमारी गोपनीयता का सम्मान करेगा।”

सूत्रों ने पेज सिक्स को बताया कि सोफी के साथ अपनी शादी से जो कुछ समय से “नाखुश” थे। एक सूत्र ने कहा, “तलाक जो के लिए अंतिम रास्ता था। वह कभी भी अपने परिवार को तोड़ना नहीं चाहते थे, लेकिन उन्हें वही करना पड़ा, जो बेटियों के लिए सबसे अच्छा कदम था।”

–आईएएनएस

पीके/एबीएम

E-Magazine