परफियोस ने केदारा कैपिटल से जुटाए 229 मिलियन डॉलर

परफियोस ने केदारा कैपिटल से जुटाए 229 मिलियन डॉलर

नई दिल्ली, 11 सितंबर (आईएएनएस)। ग्लोबल बी2बी सॉफ्टवेयर-ए-ए-सर्विस (सास) कंपनी परफियोस ने सोमवार को प्रमुख प्राइवेट इक्विटी इंवेस्टर केदारा कैपिटल से अपनी सीरीज डी फंडिंग में 229 मिलियन डॉलर जुटाने की घोषणा की।

प्राथमिक निधि वृद्धि और द्वितीयक बिक्री के संयोजन के माध्यम से धन उगाही, इस साल भारतीय बी2बी सास कंपनी में सबसे बड़े निवेशों में से एक है।

मध्य पूर्व और दक्षिण पूर्व एशिया में मजबूत उपस्थिति के साथ भारत में मार्केट लीडर परफियोस ने कहा कि वह उत्तरी अमेरिका और यूरोप में अपनी निरंतर वैश्विक विस्तार योजनाओं को बढ़ावा देने के लिए फंड डेप्लॉय करने की योजना बना रहा है।

कंपनी बैंकिंग, बीमा और एम्बेडेड कॉमर्स में संपूर्ण कस्टमर जर्नी को हल करने के लिए डिसीजन एनालिटिक्स सास प्रोडक्ट्स के अपने व्यापक स्टैक को बढ़ाने के लिए नए युग की टेक्नोलॉजी में निवेश करने की भी योजना बना रही है।

केदारा कैपिटल के संस्थापक और प्रबंध भागीदार निशांत शर्मा ने कहा, ”क्षेत्र की सबसे मजबूत टीमों में से एक के नेतृत्व में, परफियोस ने वास्तव में बेस्ट-इन-क्लास फिनटेक सास बिजनेस बनाया है जो भारत और विश्व स्तर पर वित्तीय सेवा क्षेत्र में मजबूत धर्मनिरपेक्ष विकास और बढ़ते डिजिटलीकरण स्तर पर काम करता है।”

परफियोस ने 100 प्रतिशत सालाना वृद्धि के राजस्व लक्ष्य हासिल करके और अपनी आय में लगातार सुधार करके मजबूत वित्तीय स्थिति प्रदर्शित की है।

18 भौगोलिक क्षेत्रों में मौजूदा उपस्थिति के साथ, परफियोस वैश्विक बाजारों में अपने कारोबार का विस्तार करना जारी रखता है।

परफियोस के सीईओ सब्यसाची गोस्वामी ने कहा, “यह निवेश हमें अपने भागीदारों की डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी को मजबूत करने में मदद करेगा, जिससे वित्तीय समावेशन को शक्ति मिलेगी और दुनिया भर में अरबों लोगों को वित्तीय सेवाओं तक पहुंच प्रदान होगी।”

परफियोस हर साल बैंकों और वित्तीय संस्थानों को 8.2 बिलियन डेटा पॉइंट वितरित करता है, और 36 बिलियन डॉलर के एयूएम के साथ प्रति वर्ष 1.7 बिलियन लेनदेन की प्रक्रिया करता है।

–आईएएनएस

पीके/सीबीटी

E-Magazine