दिल्ली में एक शख्स ने पत्नी की चाकू मारकर की हत्या

दिल्ली में एक शख्स ने पत्नी की चाकू मारकर की हत्या

नई दिल्ली, 11 सितंबर (आईएएनएस)। दिल्ली में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के शक के चलते अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को ये जानकारी दी।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस को मौजपुर के विजय मोहल्ले में हुई घटना के संबंध में सोमवार तड़के सुबह 1.06 बजे एक पीसीआर कॉल मिली।

अपराध स्थल पर एक पुलिस टीम ने पाया कि पीड़िता, जिसकी पहचान निशा के रूप में हुई है, को उसके पति साजिद (36) ने कई बार चाकू मारा।

”उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।” पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा, ”उसकी गर्दन, छाती और बाएं हाथ पर चाकू के घाव पाए गए।”

हाथापाई के दौरान, अपनी मां को बचाने की कोशिश में दंपति की 11 साल की सबसे बड़ी बेटी भी घायल हो गई।

डीसीपी ने कहा, ”दंपति की 11 और 7 साल की दो बेटियां हैं। घटना के वक्त वे दोनों घर पर ही मौजूद थीं। जाफराबाद पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है और साजिद को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

”वह कुछ समय पहले तक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता था। वर्तमान में, वह बेरोजगार था और प्रारंभिक जांच से पता चला कि साजिद को अपनी पत्नी निशा पर अवैध संबंध होने का शक था। अपराध में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है।”

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine