अल पचीनो और नूर अलफल्लाह के अलग हाेने की खबरों के बीच अभिनेता के प्रवक्ता ने कहा-दोनों साथ हैं

अल पचीनो और नूर अलफल्लाह के अलग हाेने की खबरों के बीच अभिनेता के प्रवक्ता ने कहा-दोनों साथ हैं

लॉस एंजेलिस, 8 सितंबर (आईएएनएस)। अल पचीनो और उनकी प्रेमिका नूर अल्फल्लाह के अलग होने की खबरों के बीच अब 83 वर्षीय अभिनेता के प्रवक्ता का बयान आया है, जिसमें उन्‍होंने कहा है कि वे अब भी साथ हैं।

एसशोबिज की रिपोर्ट के अनुसार, ‘द गॉडफादर’ अभिनेता के प्रवक्ता ने जोर देकर कहा है कि अल पचीनो और नूर अभी भी रिश्ते में हैं और अपने बेटे के संबंध में आपसी समझौते पर पहुंच गए हैं।

प्रतिनिधि ने न्यूयॉर्क पोस्ट अखबार के पेज सिक्स कॉलम को बताया, “अल और नूर ने सफलतापूर्वक एक साथ काम किया है और अपने बच्चे, रोमन के संबंध में पारस्परिक समझौते पर पहुंच गए हैं। वे अभी भी साथ हैं।”

उनके ब्रेकअप के दावों पर सवाल उठाया गया है, क्योंकि दोनों में से किसी ने भी अपने रोमांस के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की है।

इस बीच पहली बार रोमांस की अफवाहें उड़ने के बाद से उनकी कई बार एक साथ तस्वीरें खींची गई हैं, जिसमें कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में जुलाई 2023 की डेट की रात भी शामिल है। शहर में एक रात के लिए बाहर निकलते समय दोनों ने मैचिंग ब्लैक आउटफिट पहना था।

कैलिफोर्निया में दायर की गई कागजी कार्रवाई में नूर अलफल्लाह ने अल पचीनो को रोमन की संयुक्त कानूनी हिरासत देने पर सहमति व्यक्त की थी, जिससे उन्हें चिकित्सा उपचार, शिक्षा और धर्म जैसे मामलों पर निर्णय लेने में मदद मिलेगी।

फाइलिंग के साथ माता-पिता की स्वैच्छिक घोषणा भी शामिल थी जिस पर दोनों ने अपने बेटे के जन्म के छह दिन बाद हस्ताक्षर किए थे।

रोमन का जन्म 6 जून को लॉस एंजिल्स के सीडर्स सिनाई अस्पताल में हुआ था। अभिनेता की यह चौथी संतान हैं। अभिनेता पहलेतीन और बच्चों के पिता भी हैं।

रोमन के जन्म से पहले अभिनेता ने खुलासा किया था कि वह फिर से पिता बनने की उम्मीद कर रहे हैं। ‘डेली मेल’ अखबार द्वारा प्राप्त एक वीडियो में उन्होंने कहा, “ऐसा लगता है जैसे यह हमेशा होता है। यह बहुत खास है, आप जानते हैं मेरे कई बच्चे हैं। लेकिन इस समय यह आना वाकई खास है।”

‘आयरिशमैन’ अभिनेता ने पहले बताया था कि पिता बनने से उन्हें “बहुत कुछ मिलता है” और उन्हें अपने बच्चों के जीवन में शामिल न होना “परेशान करने वाला” लगता है।

हालांकि, कुछ समय से यह भी कहा जा रहा है कि इस जोड़े का रोमांस कभी टिकने वाला नहीं था, यह देखते हुए कि अल पचीनो की उम्र 83 वर्ष से अधिक है जबकि नूर अल्फल्लाह केवल 29 वर्ष की हैं, जिससे उनकी उम्र में कुल 54 साल का अंतर है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी

E-Magazine