दक्षिणी दिल्ली के फार्महाउस में 2 साल का बच्चा डूबा

दक्षिणी दिल्ली के फार्महाउस में 2 साल का बच्चा डूबा

नई दिल्ली, 8 सितंबर (आईएएनएस)। दक्षिण दिल्ली के एक फार्महाउस में बने एक स्विमिंग पूल में दो साल का एक बच्चा कथित तौर पर डूब गया। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम मेडिको-लीगल केस (एमएलसी) से सूचना मिली कि गदाईपुर निवासी दो वर्षीय दिव्यांश को स्विमिंग पूल में डूबने के बाद एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “लड़के के पिता संदीप का एक बयान दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि वह पिछले 4-5 महीनों से फार्म हाउस-10, गदईपुर में केयरटेकर के रूप में काम कर रहे थे और अपने परिवार के साथ वहीं एक घर में रहते हैं।”

अधिकारी ने कहा, “बुधवार सुबह करीब 10 बजे संदीप अपने सहकर्मी के साथ पार्क में काम कर रहे थे और उनका बेटा दिव्यांश भी वहां खेल रहा था। कुछ देर बाद उन्होंने देखा कि उनका बेटा वहां नहीं है। जब उन्होंने स्विमिंग पूल में जाकर देखा तो बेटे को पानी के अंदर पाया। उन्होंने अपने बेटे को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया और इलाज के दौरान उनके बेटे को गुरुवार को मृत घोषित कर दिया गया।”

अधिकारी ने कहा, “बयान और एमएलसी के अनुसार, भारतीय दंड संहिता की धारा 304-ए (लापरवाही से मौत) के तहत फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।”

–आईएएनएस

एसजीके

E-Magazine