रसिका दुग्गल ने फिल्‍म 'लिटिल थॉमस' के लिए डबिंग की शुरू

रसिका दुग्गल ने फिल्‍म 'लिटिल थॉमस' के लिए डबिंग की शुरू

मुंबई, 8 सितंबर (आईएएनएस)। स्ट्रीमिंग सीरीज ‘अधूरा’ में काम करने वाली अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने अपनी फिल्म ‘लिटिल थॉमस’ के लिए डबिंग शुरू कर दी है। कुछ महीने पहले पूरी हुई इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और गोवा में की गई है।

फिल्म गोवा के एक परिवार पर केंद्रित एक दिल छू लेने वाली कहानी बताती है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता कौशल ओझा द्वारा निर्देशित, ‘लिटिल थॉमस’ रसिका और कौशल के पुनर्मिलन का प्रतीक है, जिन्होंने पहले लघु फिल्म ‘द मिनिएटूरिस्ट ऑफ जूनागढ़’ में सहयोग किया था।

कौशल के साथ रसिका का जुड़ाव एफटीआईआई (फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया), पुणे में उनके दिनों से है।

इस बारे में रसिका दुग्गल ने साझा किया, “ज्यादातर मैं फिल्म या श्रृंखला के लिए डब करती हूं, मगर यह पहली बार है कि मैं फिल्म का संपादित संस्करण देख रही हूं। यह हमेशा बहुत सारे आश्चर्य के साथ आता है। जिन चीजों को लेकर आप घबराए हुए होते हैं कि वह अच्छी तरह से नहीं बनी होगी, लेकिन वास्तव में वह फिल्म के सबसे अच्छे हिस्से बनकर सामने आतेे हैं।”

उन्होंने आगे उल्लेख किया: “इसलिए मैं डबिंग के बाद हमेशा निश्चित रहती हूं और अक्सर राहत महसूस करती हूं। लिटिल थॉमस की कहानी सरल और हृदयस्पर्शी है और इस पर काम करना आनंददायक रहा है। मैं फिल्म के पूरा होने और दर्शकों तक पहुंचने का इंतजार नहीं कर सकती।”

इस बीच, रसिका के पास बहुप्रतीक्षित ‘मिर्जापुर 3’, ‘स्पाइक’, ‘लॉर्ड कर्जन की हवेली’ और ‘फेयरी फोक’ सहित कई परियोजनाएं हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस

E-Magazine