जेप्टो ने अंकित अग्रवाल को चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर के पद पर पदोन्नत किया

जेप्टो ने अंकित अग्रवाल को चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर के पद पर पदोन्नत किया

नई दिल्ली, 8 सितंबर (आईएएनएस)। ऑनलाइन किराना डिलीवरी कंपनी जेप्टो ने शुक्रवार को अंकित अग्रवाल को प्रोडक्ट के एसवीपी से चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर के पद पर पदोन्नत करने की घोषणा की।

फ्लिपकार्ट और डेल्हीवरी जैसी कंपनियों में 13 सालों से अधिक के प्रोडक्ट एक्सपीरियंस के साथ, अग्रवाल सप्लाई चेन, लास्ट मील कनेक्टीविटी और फाइनेंस टेक तक फैले संपूर्ण चार्टर का नेतृत्व करने के लिए अगस्त 2022 में जेप्टो में शामिल हो गए।

जेप्टो के को-फाउंडर और सीटीओ कैवल्य वोहरा ने कहा, ”हम पिछले साल वर्ल्ड क्लास टेक्नोलॉजी प्रदान करने में सक्षम हुए हैं, जिसमें हमारे संपूर्ण अंतिम मील स्टैक को इन-हाउस बनाने से लेकर 6 महीने से भी कम समय में एक वेयरहाउस मैनेजमेंट बनाने और शुरू करने तक, और कई अन्य पहल शामिल हैं।”

उन्होंने कहा, ”मुझे विश्वास है कि जेप्टो को भारत में बेस्ट प्रोडक्ट कंपनी के रूप में स्थापित करने की हमारी यात्रा में टीम का नेतृत्व करने के लिए देश में इससे बेहतर कोई नहीं है।”

अग्रवाल पहले ओरिंको के संस्थापक भी रहे हैं, जो भारत का पहला फल और सब्जी उपभोक्ता ब्रांड बनाने की कोशिश कर रहा है।

पदोन्नति के साथ, अब वह उपभोक्ता से लेकर सप्लाई चेन और लास्ट मील तक उत्पाद का मालिक होगा।

अग्रवाल ने कहा, ”हम ट्रेंड्स का फॉलो नहीं कर रहे हैं, हम उन्हें सेट कर रहे हैं। मैं उस टीम का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं जो भारत में वाणिज्य में क्रांति ला रही है।”

फंडिंग में मौजूदा कमी के बीच भारत में यूनिकॉर्न के सूखे को खत्म करते हुए, ऑनलाइन किराना कंपनी जेप्टो ने पिछले महीने घोषणा की थी कि उसने अपने सीरीज ई राउंड में 200 मिलियन डॉलर जुटाए हैं, जिससे कंपनी का मूल्यांकन 1.4 बिलियन डॉलर हो गया है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine