जैकी श्रॉफ ने शिक्षक दिवस पर गुरु सुभाष घई और माता-पिता को दिया धन्यवाद

जैकी श्रॉफ ने शिक्षक दिवस पर गुरु सुभाष घई और माता-पिता को दिया धन्यवाद

मुंबई, 5 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेता जैकी श्रॉफ ने शिक्षक दिवस पर गुरु निर्देशक सुभाष घई और अपने माता-पिता को धन्यवाद दिया। उन्‍होंने उनके मार्गदर्शन के लिए उनका आभार प्रकट करते हुए उन्हें ‘शिक्षक दिवस’ की शुभकामनाएं दीं।

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने माता-पिता और सुभाष घई के साथ अपनी कई तस्वीरें साझा कीं और पोस्ट को कैप्शन दिया, “अपने माता-पिता और जीवन के पहले सबक से लेकर सेट पर सुभाष घई के साथ अविस्मरणीय मार्गदर्शन तक मैंने एक लंबा सफर तय किया है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं आज जो व्यक्ति हूं, उसमें मुझे ढालने के लिए मेरे शिक्षकों के प्रति मेरे दिल में हमेशा विशेष सम्मान रहेगा। शिक्षक दिवस की बधाई। धन्यवाद।”

अनुभवी अभिनेता, जो ‘बॉर्डर’, ‘राम लखन’, ‘देवदास’, ‘बाप नंबरी बेटा दस नंबरी’, ‘रंगीला’ और ‘अग्नि साक्षी’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं, वह भी एक समय नौसिखिया थे, और इस बात को स्वीकार करने से पीछे नहीं हटे हैं।

विशेष रूप से उन्होंने फिल्म निर्माता को अपना मार्गदर्शक माना है, जिन्होंने 1983 में फिल्म ‘हीरो’ के साथ अपनी साधारण शुरुआत से उद्योग में जगह बनाने में मदद की, जिसने 66 वर्षीय अभिनेता को उस बड़े नाम के रूप में स्थापित किया जो वह आज हैं।

उन्होंने अपने बचपन की विभिन्न पुरानी तस्वीरें भी साझा की, जिनमें वह अपने माता-पिता और भाई के साथ नजर आ रहे थे।

इस पोस्ट में 1980 और 1990 के दशक की शुरुआत में उनकी मां के साथ उनके युवा दिनों की कई अन्य तस्वीरें भी शामिल थीं।

प्रशंसकों और नेटिजन्स ने अभिनेता के इस भाव की सराहना की, जिन्होंने विभिन्न इमोजी भेजे और साथ ही अभिनेता के विनम्र स्वभाव को स्वीकार करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया।

वर्तमान में जैकी श्रॉफ को सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत ‘जेलर’ में देखा गया था। अगली बार वह मलयालम फिल्म ‘चिला नेरांगलिल चिल्ला’ और हिंदी फिल्म ‘बाप’ में दिखाई देंगे।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसजीके

E-Magazine