'द फ्रीलांसर' मेरे करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है : नवनीत मलिक

'द फ्रीलांसर' मेरे करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकती है : नवनीत मलिक

नई दिल्ली, 4 सितंबर (आईएएनएस)। मॉडल के रूप में करियर शुरू करने वाले एक्टर नवनीत मलिक अब एक्टिंग के क्षेत्र में लगातार आगे बढ़ रहे हैं, उनका मानना है कि ‘द फ्रीलांसर’ पेशेवर रूप से उनके लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हो सकता है।

नवनीत अपने एक्टिंग से सभी को प्रभावित कर रहे हैं। ‘लव हॉस्टल’ और ‘हीरोपंती’ में काम कर चुके एक्टर इन दिनों नीरज पांडे के नए शो ‘द फ्रीलांसर’ में नेगेटिव रोल में नजर आ रहे हैं।

एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कैसे प्रवेश किया।

उन्होंने कहा कि “मैंने अपना करियर एक मॉडल के रूप में शुरू किया और 6 साल तक मैं लगभग सभी बड़े ब्रांडों का चेहरा रहा। मुझे एक्टिंग का मौका तब मिला जब रेड चिलीज़ ने मुझसे ‘लव हॉस्टल’ के लिए संपर्क किया।

फिर, ‘हीरोपंती 2’ आई और अब ‘द फ्रीलांसर’। मुझे लगता है कि ‘द फ्रीलांसर’ का हिस्सा बनना मेरे एक्टिंग करियर में एक बड़ा कदम है। यह महत्वपूर्ण मोड़ साबित हो सकता है।”

हर अभिनेता के पास अपने करियर के लिए एक बकेट लिस्ट होती है। अपनी बकेट लिस्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं जीवन में कभी किसी चीज के लिए हताश नहीं होता।

क्योंकि वह न मिलने पर निराशा होती है। मैं अभिव्यक्तियों में विश्वास करता हूं और मुझे लगता है कि मैं जो प्रकट करता हूं, वह मुझे मिलता है। मेरे आदर्श शाहरुख सर हैं। मैं खुद को वैसे ही कंडक्ट करना चाहता हूं जैसा वह करते है।

इसके अलावा मैं अल पचिनो का बहुत बड़ा फैन हूं। मैं उनके साथ एक बार जरूर काम करना चाहता हूं। अभिनेत्रियों में मुझे कैटरीना कैफ पर बहुत ज्यादा क्रश है, इसलिए मैं उनसे मिलना चाहता हूं और एक बार उनके साथ काम करना चाहता हूं।”

‘द फ्रीलांसर’ एक एक्शन थ्रिलर सीरीज़ है, जो नीरज पांडे द्वारा बनाई और लिखी गई है। इसके निर्देशक भाव धूलिया हैं। इसमें मोहित रैना, कश्मीरा परदेशी और अनुपम खेर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह सीरीज 1 सितंबर 2023 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

–आईएएनएस

पीके

E-Magazine