शी चिनफिंग ने 'चीनी अंतर्राष्ट्रीय स्मार्ट उद्योग एक्सपो-2023' के लिए बधाई पत्र भेजा

शी चिनफिंग ने 'चीनी अंतर्राष्ट्रीय स्मार्ट उद्योग एक्सपो-2023' के लिए बधाई पत्र भेजा

बीजिंग, 4 सितंबर (आईएएनएस)। चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने चीनी अंतर्राष्ट्रीय स्मार्ट उद्योग एक्सपो-2023 के लिए बधाई पत्र भेजा। पत्र में शी चिनफिंग ने कहा कि वर्तमान में इंटरनेट, बिग डेटा, क्लाउड कंप्यूटिंग, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और ब्लॉकचेन जैसी नई तकनीकों का गहन विकास हो रहा है।

औद्योगिक डिजिटलीकरण, बुद्धिमत्ता और हरित परिवर्तन में तेजी जारी है। स्मार्ट उद्योग और डिजिटल अर्थव्यवस्था के तेजी से विकास ने वैश्विक कारक संसाधन आवंटन पद्धति, औद्योगिक विकास मॉडल और लोगों के जीवन के तरीके को बहुत बदल दिया है।

चीन डिजिटल अर्थव्यवस्था के विकास को बहुत महत्व देता है, डिजिटल प्रौद्योगिकी और वास्तविक अर्थव्यवस्था के गहन एकीकरण को बढ़ावा देना जारी रखता है,

डिजिटल औद्योगीकरण और औद्योगिक डिजिटलीकरण को बढ़ावा देने के लिए समन्वय करता है, और साइबर पावर और डिजिटल चीन के निर्माण में तेजी ला रहा है।

चीन विभिन्न देशों के साथ डिजिटल युग की नई प्रवृत्ति को समझने, डिजिटल क्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय आदान-प्रदान और सहयोग को गहरा करने, स्मार्ट उद्योग के नवाचार और विकास को बढ़ावा देने, साइबरस्पेस में साझे भाग्य वाले समुदाय के निर्माण में तेजी लाने और एक खुशहाल और बेहतर भविष्य बनाने के लिए मिलकर काम करने का इच्छुक है।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

–आईएएनएस

E-Magazine