सेवा व्यापार मेले के माध्यम से बाज़ार के विस्तार को तत्पर ब्रिटेन की सेवा उद्योग कंपनियां

सेवा व्यापार मेले के माध्यम से बाज़ार के विस्तार को तत्पर ब्रिटेन की सेवा उद्योग कंपनियां

बीजिंग, 4 सितंबर (आईएएनएस)। चीनी अंतर्राष्ट्रीय सेवा व्यापार मेला-2023 पेइचिंग में 2 सितंबर की सुबह उद्घाटित हुआ। इस वर्ष के सेवा व्यापार मेले के अतिथि देश के रूप में, ब्रिटेन ने सम्मेलन में भाग लेने के लिए चार वर्षों में अपना सबसे बड़ा व्यापार प्रतिनिधिमंडल भेजा। ब्रिटेन के कई प्रदर्शकों ने सेवा व्यापार मेले के माध्यम से चीनी बाजार का विस्तार करने की उम्मीद व्यक्त की।

कॉनन डॉयल एस्टेट “शर्लक होम्स” श्रृंखला और कॉपीराइट का प्रबंधन करता है। कॉनन डॉयल एस्टेट ने पिछले साल चीनी बाज़ार में अपनी आधिकारिक प्रविष्टि की घोषणा की।

इस सेवा व्यापार मेले के बारे में कॉनन डॉयल एस्टेट के व्यापार प्रतिनिधि चेन चेन्यु ने संवाददाताओं से कहा कि वह अधिक संभावित भागीदारों के साथ लाइसेंसिंग सहयोग पर बातचीत करने के लिए उत्सुक हैं।

ब्रिटेन की एक वैश्विक खेल और मनोरंजन कंपनी टोगोले सेवा व्यापार मेले की पुरानी मित्र भी है। पिछले साल सेवा व्यापार मेले के दौरान कंपनी ने घोषणा की थी कि चीन में उसका फ्लैगशिप स्टोर, जो दुनिया में कंपनी का अब तक का सबसे बड़ा खेल और मनोरंजन केंद्र भी है, अप्रैल 2023 में छेंगतू शहर में खुलेगा।

टोगोले चीन के सीईओ निकोलस चैपिन इस वर्ष के सेवा व्यापार मेले में अधिक लाभ की आशा रखते हैं। यह समझा जाता है कि इस सेवा व्यापार मेले के दौरान ब्रिटेन के 60 से अधिक कंपनियां और संगठन चीनी भागीदारों के साथ नीतिगत संवाद और अन्य गतिविधियां आयोजित करेंगे, और आगंतुकों को इंटरैक्टिव गतिविधियां प्रदान करेंगे।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

–आईएएनएस

E-Magazine