बेटे का आरोप : विस्तारा एयरलाइन ने मेरी अंधी मां को लावारिस छोड़ दिया

बेटे का आरोप : विस्तारा एयरलाइन ने मेरी अंधी मां को लावारिस छोड़ दिया

नई दिल्ली, 3 सितंबर (आईएएनएस)। एक शख्‍स ने आरोप लगाया कि 31 अगस्त को दिल्ली से कोलकाता की यात्रा के दौरान विस्तारा एयरलाइंस ने उसकी दृष्टिबाधित मां को लावारिस छोड़ दिया।

आयुष केजरीवाल नामक व्यक्ति ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपना असंतोष प्रकट किया। उन्होंने एक वीडियो के साथ पूरा घटनाक्रम बताते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा : “विस्तारा एयरलाइंस, आप मेरी अंधी मां को इस तरह खतरे में कैसे डाल सकते हैं?! क्या आप उन विकलांग यात्रियों की देखभाल के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं, जिन्हें यात्रा के दौरान आपकी देखरेख और सहायता के भरोसे छोड़ दिया जाता है?! यह चौंकाने वाला है!”

इस घटना को “दुखद” बताते हुए उन्होंने कहा कि उनकी मां के लिए एक सहायक यात्रा योजना का अनुरोध करने के बावजूद विस्तारा जरूरत पड़ने पर जरूरी मदद करने में विफल रही।

उन्होंने आरोप लगाया, “जब विमान अपने गंतव्य पर पहुंच गया, तो सभी यात्री उतर गए और मेरी मां पीछे रह गई। सौभाग्य से, एयरलाइन के सफाई कर्मचारी ने उसकी चीखें सुनीं और तुरंत दूसरों को सतर्क कर दिया, जिससे उसे विमान से सुरक्षित बाहर निकाला गया।”

एयरलाइन ने पोस्ट के जवाब में इस मामले पर माफी मांगी है।

विस्तारा ने लिखा, “हाय आयुष, हमारे साथ आपके हालिया अनुभव के बारे में जानकर हमें गहरा दुख हुआ। विस्तारा में हम खुद को उच्चतम सेवा मानकों पर रखते हैं, और यह सुनकर हमें निराशा होती है कि हम आपकी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। कृपया आश्‍वस्त रहें कि हम अपने ग्राहकों की सुरक्षा को अच्छी तरह से प्राथमिकता देते हैं, उनकी सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। कृपया हमें केस संदर्भ संख्या और बुकिंग विवरण डीएम करें। धन्यवाद। – ऐश्वर्या।”

–आईएएनएस

एसजीके

E-Magazine