इमरान ने 'दो धारी तलवार' के लिए लगातार 4 रात की शिफ्ट में की शूटिंग

इमरान ने 'दो धारी तलवार' के लिए लगातार 4 रात की शिफ्ट में की शूटिंग

मुंबई, 31 अगस्त (आईएएनएस)। लंबे समय से सिनेमा से दूर रहे अभिनेता इमरान खान ने पुरानी यादों को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्‍म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘डेल्ही बेली’ को लेकर दिलचस्प किस्से साझा किए।

इमरान ने इंस्टाग्राम पर ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘डेल्ही बेली’ की कुछ “रेट्रो तस्वीरें” साझा की।

उन्होंने लिखा, “एक समय की बात है, इंस्टाग्राम नहीं था, इसलिए लोग अपनी तस्वीरों में रेट्रो प्रभाव जोड़ने के लिए हिपस्टैमैटिक ऐप का इस्तेमाल करते थे। यहां ‘एमबीकेडी’ के सेट से कुछ रेट्रो तस्वीरें हैं, मुझे याद है कि मैंने ‘दो धारी तलवार’ गाने के लिए कुछ डबल शिफ्ट में काम किया था।”

उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने लगातार चार रातों तक ‘दो धारी तलवार’ गाने की शूटिंग की और दिन के दौरान वह ‘डेल्ही बेली’ के ट्रैक की शूटिंग कर रहे थे।

उन्‍होंने कहा, “इसे लगातार 4 रात की पालियों में शूट किया गया था, जबकि मैं एक ही समय में दिल्ली बेली से ‘नक्कड़डवाले डिस्को’ और ‘स्विटी’ के संगीत वीडियो की शूटिंग दिन में कर रहा था। मैं दो सेटों के बीच चलते हुए अपनी कार में सोता था।”

‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। फिल्म में इमरान खान, कैटरीना कैफ, अली जफर और तारा डिसूजा हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम

E-Magazine