व्यक्तिगत अनुभवों का मिश्रण है ट्रैक 'लाडो' : एमसी स्क्वायर

व्यक्तिगत अनुभवों का मिश्रण है ट्रैक 'लाडो' : एमसी स्क्वायर

नई दिल्ली, 31 अगस्त (आईएएनएस) ‘एमटीवी हसल 2.0’ के विजेता रैपर एमसी स्क्वायर ने अपने नए सिंगल ट्रैक ‘लाडो’ को अपने व्यक्तिगत अनुभवों और हरियाणा की संस्कृति का मिश्रण बताया है।

अभिषेक बैसला उर्फ एमसी स्क्वायर ने बताया, ”लाडो मेरे व्यक्तिगत अनुभवों और हरियाणा की संस्कृति के सार का मिश्रण है। मेरे लिए हिप-हॉप को हरियाणवी के साथ जोड़ना एक कदम है। दुनिया को संगीत के माध्यम से सांस्कृतिक स्वाद का अनुभव मिलता है। मैं ‘लाडो’ को दुनिया के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हूं। मुझे उम्मीद है कि यह श्रोताओं के लिए भी उतना ही खास बन जाएगा, जितना मेरे लिए है।”

यह रोमांचक ट्रैक एक युवा प्रेमी की कहानी को दर्शाता है, जो अपनी प्रेमिका “लाडो” का प्यार पाने के लिए हर संभव प्रयास करता है। हिप-हॉप के साथ हरियाणवी प्रभावों को जोड़ने की क्षमता एक सच्चे कलाकार और हरियाणा के गौरवशाली प्रतिनिधि के रूप में उनकी क्षमता को दर्शाती है।

एमसी स्क्वायर अपनी मातृभाषा हरियाणवी में रैपिंग और अपनी आकर्षक बोली के साथ अपनी निपुणता के संयोजन के लिए जानेे जाते हैं। उन्होंने पैराडॉक्स, अमृत मान और शहनाज गिल जैसे कलाकारों के साथ भी सहयोग किया है।

–आईएएनएस

एमकेएस

E-Magazine