अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं – आतिशी

अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं – आतिशी

नई दिल्ली, 30 अगस्त (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने बुधवार को कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं। उन्होंने जोर दिया कि उनके बयान को पार्टी का आधिकारिक बयान माना जाना चाहिए।

आप की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ के अरविंद केजरीवाल के प्रधानमंत्री बनने संबंधी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आतिशी ने कहा कि ये उनकी निजी टिप्पणियां हैं, पार्टी का आधिकारिक रुख नहीं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल पीएम की रेस में हैं ही नहीं।आप पार्टी ‘इंडिया’ गठबंधन का हिस्सा है क्योंकि वे देश को बचाना चाहते हैं। संविधान के साथ-साथ देश को भी बचाने की जरूरत है।

इससे पहले प्रियंका कक्कड़ ने कहा था कि वह केजरीवाल को अगला पीएम देखना चाहती हैं। आईएएनएस से बात करते हुए प्रियंका कक्कड़ ने कहा था कि वह चाहती हैं कि अरविंद केजरीवाल गठबंधन के नेता बनें क्योंकि वह लगातार देश की भलाई के लिए लड़ रहे हैं।

प्रियंका कक्कड़ ने जिक्र किया किपार्टी प्रवक्ता के रूप में बोलते हुए, मैं प्रधानमंत्री पद के लिए अरविंद केजरीवाल को नामित करूंगी। उन्होंने लगातार लोगों की चिंताओं का समर्थन किया है और एक मॉडल लागू किया है, जिससे दिल्ली में न्यूनतम मुद्रास्फीति हुई है।

–आईएएनएस

E-Magazine