वर्ल्ड कप में खेलने के लिए बेताब हैं चोटिल तमीम इकबाल

वर्ल्ड कप में खेलने के लिए बेताब हैं चोटिल तमीम इकबाल

ढाका, 28 अगस्त (आईएएनएस)। बाएं हाथ के अनुभवी सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने उम्मीद जताई है कि वो विश्व कप से पहले ठीक हो जाएंगे। इकबाल वर्तमान में पीठ की चोट के कारण पुनर्वास से गुजर रहे हैं।

एशिया कप के आगाज से पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम को सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल के रूप में एक बड़ा झटका लगा था, क्योंकि बल्लेबाज पीठ की चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गया है।

तमीम की इंजरी को ध्यान में रखते हुए बीसीबी ने उन्हें एशिया कप से आराम दिया है। हालांकि, तमीम को पूरी उम्मीद है कि वह विश्व कप से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे और भारत की यात्रा से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

तमीम ने कहा, “सब अच्छा चल रहा है, जहां तक ​​पुनर्वास का सवाल है। मुझे लगता है कि जिस तरह से मेरी योजना बनाई गई है, हम सही रास्ते पर हैं। मैं अब तक के नतीजे से काफी खुश हूं। मैंने अभी तक पीठ दर्द के बारे में कोई शिकायत नहीं की है और न ही कोई समस्या है।”

क्रिकबज ने तमीम के हवाले से आगे कहा, “एक या दो दिनों से जकड़न है, अब तक मैं बहुत खुश हूं और जो भी पुनर्वास से जुड़े हैं, जैसे कि नए पुनर्वास प्रबंधक, राष्ट्रीय टीम के फिजियो और राष्ट्रीय टीम के ट्रेनर, वे सभी मेरी रिकवरी से संतुष्ट हैं। यदि हम उस स्थिति में अच्छी तरह से आगे बढ़ सकते हैं और मुझे उम्मीद है मैं जल्द टीम में वापसी करूंगा।”

बताया जा रहा है कि वह विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध रह सकते हैं। तमीम ने अपना नेट सत्र पहले ही शुरू कर दिया था। उम्मीद है कि वह 7 सितंबर से पूरी ट्रेनिंग करेंगे।

बांग्लादेश अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत 7 अक्टूबर को धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में अफगानिस्तान के खिलाफ करेगा।

–आईएएनएस

एएमजे

E-Magazine