पीकेएल-10 : यू मुंबा ने न्यू यंग प्लेयर्स पहल के तहत 4 डिफेंडरों को टीम में शामिल किया

पीकेएल-10 : यू मुंबा ने न्यू यंग प्लेयर्स पहल के तहत 4 डिफेंडरों को टीम में शामिल किया

मुंबई, 28 अगस्त (आईएएनएस)। युवा प्रतिभाओं को खोजने के अपने वादे के तहत पूर्व चैंपियन यू मुंबा ने दिसंबर में शुरू होने वाले प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के 10वें संस्करण के लिए चार युवा खिलाड़ियों के साथ अनुबंध करने की घोषणा की है।

चार खिलाड़ियों- सोमबीर गोस्वामी, मुकिलन शनमुगम, गोकुलकन्नन एम और बिट्टू बनवाला को मुंबई में ट्रायल में भाग लेने वाले सैकड़ों खिलाड़ियों में से यू मुंबा के लिए खेलने के लिए चुना गया है।

टीम ने सोमवार को एक बयान में बताया कि सभी चार खिलाड़ी अपनी अपार क्षमता के साथ कई पीकेएल टीमों की शुरुआती टीम में फिट हो सकते हैं और यू मुंबा के लिए विभिन्न पदों पर एक्शन में नजर आएंगे।

सोमबीर गोस्वामी (बाएं कोने), मुकिलन शनमुगम (बाएं कवर), गोकुलकन्नन एम (दाएं कवर) और बिट्टू बनवाला (दाएं कोने) टीम की मौजूदा रक्षात्मक ताकत में इजाफा करेंगे।

यह चयन कोच घोलमरेज़ा माज़ंदरानी, ​​केसी सुथर और जीवा कुमार की उपस्थिति में हुआ। कोचों के अलावा, यू मुंबा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुहैल चंडोक भी एनवाईपी चयन में शामिल थे, जो एनवाईपी चयन शिविर में प्रत्येक उम्मीदवार के प्रदर्शन को ध्यान से देख रहे थे।

उन्होंने कहा, “देशभर से उच्च गुणवत्ता वाले, पीकेएल-तैयार खिलाड़ियों की निरंतर आपूर्ति प्रदान करने वाली युवा कबड्डी सीरीज़ के साथ इतने बड़े युवा प्रतिभा पूल को देखना आश्चर्यजनक है।”

“यह अफ़सोस की बात है कि हम ट्रायल के लिए आए सैकड़ों लोगों में से केवल चार का चयन कर सके, लेकिन मुझे खुशी है कि हम अपनी आवश्यकताओं के अनुसार ऐसे खिलाड़ी ढूंढ सके जो प्रो कबड्डी टीम के शुरुआती 7 खिलाड़ियों में फिट हो सकें। हमारा ध्यान एक अटूट रक्षा के निर्माण पर है, और इसलिए मुझे खुशी है कि हम चार बेहद प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों को पाने में कामयाब रहे।”

यू मुंबा ने आगामी सीजन के लिए पहले ही पांच खिलाड़ियों- सुरिंदर सिंह, जय भगवान, रिंकू शर्मा, हैदर अली एकरामी और शिवम ठाकुर को रिटेन कर लिया है।

–आईएएनएस

एएमजे/एसजीके

E-Magazine