'द फ्रीलांसर' के लिए कश्मीरा परदेशी को 'टिकट टू सीरिया' किताब न पढ़ने के लिए कहा गया था

'द फ्रीलांसर' के लिए कश्मीरा परदेशी को 'टिकट टू सीरिया' किताब न पढ़ने के लिए कहा गया था

नई दिल्ली, 27 अगस्त (आईएएनएस)। एक्ट्रेस कश्मीरा परदेशी ने दिलचस्प थ्रिलर ‘द फ्रीलांसर’ में अपने किरदार आलिया के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने साझा किया है कि कैसे वह अपने किरदार में ढल पाईं।

आलिया के रूप में अपनी भूमिका की तैयारी के बारे में बात करते हुए कश्मीरा ने कहा, “सीरीज की स्क्रिप्ट ‘टिकट टू सीरिया’ किताब पर आधारित है। लेकिन मैंने किताब बहुत बाद में पढ़ी क्योंकि मुझे किताब न पढ़ने के लिए कहा गया था। मैं व्यक्तिगत रूप से यह भी मानती हूं कि एक अच्छी तरह से लिखी गई स्क्रिप्ट में वह सब कुछ होगा जो एक एक्टर को चाहिए।

उन्होंने कहा, ”लेकिन किरदार की तैयारी के लिए, मैंने उन परिवारों पर बनी बहुत सारी डॉक्यूमेंट्री देखीं, जिन्होंने इसका सामना किया है। उन लड़कियों पर, जो सीरिया गई या जिन्हें अपहरण कर वहां ले जाया गया। मैंने काबुलीवाले की पत्नी सुष्मिता बनर्जी के बारे में पढ़ा और मलाला की कई कहानियों का जिक्र किया, जो वास्तव में बहुत प्रेरणादायक थीं।”

किताब में इस्लामिक स्टेट के घातक अभियानों के बारे में कहानी साझा करने का प्रयास किया गया है, कि कैसे आतंकवादी समूह ने एक क्रॉस-कंट्री ऑपरेशन को अंजाम दिया था।

मोहित रैना द्वारा निर्देशित ‘द फ्रीलांसर’ में अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर के साथ-साथ सुशांत सिंह, जॉन कोककेन, गौरी बालाजी और नवनीत मलिक, मंजिरी फडनिस, सारा जेन डायस भी शामिल हैं।

यह 1 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

E-Magazine